गुरु गोबिंद सिंह पब्लिक स्कूल में करवाया किंग्डम आफ ड्रीम्स समागम

टांडा उड़मुड़ (द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: रिषीपाल। गुरु गोबिंद सिंह पब्लिक स्कूल नैनोवाल वेद में पहला वार्षिक समागम किंग्डम आफ ड्रीम्स करवाया गया। प्रिंसिपल सुरिंदर कौर मल्ली की अगुवाई में हुए इस समागम के दौरान प्रिंसिपल डीएवी कालेज होशियारपुर डा. श्याम सुंदर शर्मा मुख्य मेहमान के रूप में शामिल हुए।

Advertisements

जबकि समागम की अध्यक्षता सोसायटी के प्रधान तरसेम सिंह, उप प्रधान बलबीर सिंह तगड, मैनेजमेंट कमेटी सदस्य एच.एस. मोगा, तरलोचन सिंह, मोहन सिंह, संदीप सिंह रूपराय ने की। समागम की शुरूआत शब्द गायन से हुई जिसके बाद प्रिंसिपल सुरिंदर कौर मल्ली ने स्कूल की वार्षिक रिपोर्ट पेश करते हुए स्कूल की शिक्षा व अन्य गतिविधियों के बारे में जानकारी प्रदान की। समागम में विद्यार्थियों ने पंजाबी संस्कृति की झांकियां पेश करते हुए विद्यार्थियों ने गिद्दा व भंगड़ा का जोश पूर्ण प्रदर्शन किया।

इस दौरान प्रधान तरसेम सिंह ने कहा कि गुरु गोबिंद सिंह एजुकेशनल सोसायटी के जरिए बोकारो झारखंड में चल रहे शिक्षा संस्थानों का हवाला देते हुए कहा कि उन आधारों की तर्ज पर ही नैनोवाल के स्कूल में अंतरराष्ट्रीय स्तर की शिक्षा प्रदान की जाएगी और स्कूल का बहुपक्षीय विकास किया जाएगा। समागम के मुख्य मेहमान प्रिंसिपल डा. श्याम सुंदर शर्मा ने इस ग्रामीण क्षेत्र में मेट्रो शहरों जैसी शिक्षा प्रदान करने के लिए सोसाइटी की प्रशंसा की और बच्चों को मुकाबले बाजी के इस युग में सख्त मेहनत कर ऊंचे मुकाम हासिल करने की प्रेरणा की। इस दौरान क्षेत्र के अलग-अलग गांव के गणमान्य व्यक्तियों व स्टाफ ने हाजिरी भरी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here