नशे के मुद्दे पर विद्यार्थियों की हुई वाद विवाद प्रतियोगिता

टांडा उड़मुड़ (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: रिषीपाल। सिल्वर इंटरनेशनल स्कूल शाहबाजपुर टांडा में बडीज़ प्रोग्राम के अंतर्गत विद्यार्थियों की वाद विवाद प्रतियोगिता करवाई गई। प्रतियोगिता के दौरान विद्यार्थियों ने नशे दोषी कौन बेचने वाले या खरीदने वाले के पक्ष और विरोध में अपने-अपने विचार पेश किए। संस्था के चेयरमैन तरलोचन सिंह बिट्टू के दिशा-निर्देश पर प्रिंसिपल राकेश शर्मा व प्रशासिका मनीषा संगर की अगुवाई में करवाए गए, इन मुकाबलों में छठी से बारहवीं कक्षा के स्टूडेंट्स ने नशे खरीदने वालों और बेचने वालों के पक्ष व विरोध में अपने-अपने विचार पेश किए। यदपि विद्यार्थियों में नशे के दोषियों के मुद्दे पर वाद विवाद देखने को मिला,

Advertisements

लेकिन सभी विद्यार्थी नशे के विरोध में नजर आए। इन मुकाबलों के दौरान जैस्मीन, सुप्रीत कौर, प्रभजोत कौर, लवप्रीत, गरिमा, जसजीत, प्रियसी, प्रभजोत, अंकिता बंसल, मुस्कान, मनप्रीत मैना, सुमन, स्नेहा, जैस्मीन, रमन, तमन्ना, गुरसाहिब आदि ने भाग लेते हुए अपने अपने विचार पेश किए। जहां विद्यार्थियों ने नशे का विरोध करते हुए सरकार को नशाबंदी के लिए ठोस प्रोग्राम पेश करने की बात कही वहीं कुछ विद्यार्थियों ने नशे के प्रसार के लिए बेचने वालों व कुछ ने खरीदने वालों को जिम्मेवार ठहराया।

इस दौरान स्कूल प्रिंसिपल राकेश शर्मा ने विद्यार्थियों को नशे के दुष्प्रभाव के बारे में जंकरिनपर्दान की। इस दौरान मैनेजर करनजीत सिंह, तरुण सैनी, जगबन्धन, विक्रमजीत सिंह, तरनजोत कौर, अमरजीत कौर, राजवीर कौर, हरजिंदर सिंह आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here