शहर की अन्य सडक़ें बन सकती हैं तो वार्ड 13 की सडक़ें बनाने में मौसम का बहाना क्यों: मीनू सेठी

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। होशियारपुर के वार्ड नंबर-13 में लंबे समय से चली आ रही रम्भा सेठी मार्ग तथा फतेहगढ़ मुख्य मार्ग का निर्माण न किए जाने से रोष स्वरुप मोहल्ला निवासियों ने पार्षद मीनू सेठी की अगुवाई में मेयर शिव सूद, निगम कमिशनर बलबीर राज एवं एक्सियन को मांगपत्र सौंपकर सडक़ निर्माण करवाने की मांग की। इस मौके पर पार्षद सेठी ने कहा कि उनके द्वारा पिछले काफी दिनों से इस काम को पूरा करवाने के लिए अधिकारियों का दरवाजा खटखटाया जा रहा है। परन्तु अधिकारियों द्वारा लोगों की समस्या को हल करवाने के स्थान पर काम को लटकाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि नगर निगम भाजपा की होने के कारण कांग्रेस सरकार द्वारा शहर के विकास कार्यों में भेदभाव किया जा रहा है।

Advertisements

मोहल्ला निवासियों ने पार्षद सेठी की अगुवाई में मेयर, कमिशनर और एक्सियन से भेंटकर सौंपा मांगपत्र

जबकि कांग्रेस द्वारा गांवों एवं शहर के कुछेक हिस्सों में सडक़ निर्माण करवाया जा रहा है। जोकि उनके साथ सरासर अन्याय है। पार्षद सेठी ने कहा कि अधिकारियों द्वारा उन्हें कहा गया था कि मौसम बदलने के कारण प्लांट बंद होने के कारण काम नहीं करवाया जा सकता, परन्तु शहर व गांवों में सडक़ों का निर्माण कार्य जारी है, जोकि अधिकारियों के उदासीनता एवं भेदभाव की तरफ इशारा करती है। पार्षद सेठी ने कहा किइस मौसम में माहिलपुर अड्डा स्थित कांग्रेस कार्यालय के आगे सडक़ का निर्माण हो रहा है तथा आस-पास के गांवों जहां कांग्रेस से संबंधित सरपंच हैं वहां सडक़ों तथा गलियों का निर्माण करवाया जा रहा है लेकिन जब बात उनके वार्ड की आती है तो हमेशा उन्हें आश्वासन दे दिया जाता है।

उन्होंने कहा कि गत 4 नवंबर को रम्भा सेठी मार्ग को बनाने के लिए वेट मिक्स डालने का काम किया गया था लेकिन आज 26 नवंबर को भी सडक़ का निर्माण अधर में ही लटक रहा है। उन्होंने निराशा व्यक्त करते हुए कहा कि इस मौसम में तहसील के सामने, हल्का चब्बेवाल, हलका दसूहा, अन्य गांवों में सडक़ निर्माण का काम चल रहा है तो रम्भा सेठी मार्ग को बनाने के लिए मौसम का बहाना क्यों बनाया जा रहा है। इससे साफ है कि कांग्रेस सरकार भाजपा पार्षदों से भेदभाव कर रही है। जिस कारण सडक़ के निर्माण में बाधा डाली जा रही है। उन्होंने मांग की कि जल्द से जल्द इस सडक़ को बनाने का काम शुरू किया जाए ताकि मोहल्ला निवासियों व राहगीरों को समस्या पेश न आए।

इस अवसर पर पार्षद सुरेश भाटिया बिट्टू, पार्षद निपुण शर्मा मोहल्ला वासी रमन दत्ता, मोहिंदर कौर, आर.के. सुधीर, बलजीत कौर, हरप्रीत कौर, जोगिंदर कुमार, सरबजीत, कशमीर सिंह आदि भी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here