धर्मशाला की रैली मोदी की विदाई रैली साबित होगी: कांग्रेस

हमीरपुर ( द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: रजनीश शर्मा। धर्मशाला में वीरवार को होने वाली प्रदेश सरकार की रैली को लेकर हमीरपुर कांग्रेस ने कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। मंगलवार को हमीरपुर सर्किट हाउस में आयोजित संयुक्त प्रैस वार्ता में कांग्रेस नेताओं ने प्रदेश सरकार को निकम्मी सरकार तथा एक साल बदहाल घोषित किया । जिला कांग्रेस अध्यक्ष नरेश ठाकुर ने कहा कि भाजपा सरकार के एक साल के कार्यकाल में क़ानून व्यवस्था फ़ेल हुई है। अस्पतालों में डाक्टर नहीं है। उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार बेरोजग़ारी भत्ता बंद करने जा रही है । प्रदेश की सरकार को विधायक नहीं चला रहे बल्कि आरएसएस के लोग चला रहे हैं ।

Advertisements

प्रदेश सरकार का एक साल का कार्यकाल अत्यंत निराशा पूर्ण

वहीं प्रदेश कांग्रेस के प्रवक्ता प्रेम कौशल ने कहा कि प्रदेश सरकार का शासनकाल निराशा पूर्ण रहा है। प्रशासन व सरकार नशा, अपराध व भ्रष्टाचार रोकने में नाकाम रहे हैं। उन्होंने कहा कि सरकारी अधिकारियों को अपने विभाग के कर्मचारियों को धर्मशाला पहुँचाने के आदेश दिए गये हैं। रैली के लिए सरकारी मशीनरी का दुरप्रयोग किया जा रहाहै। उन्होंने कहा कि सरकार एक साल में प्रदेश के हितों की रक्षा करने में असफल रही है। जनता की अपेक्षाओं के ऊपर सरकार खरी नहीं उतरी है।

प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महासचिव सुनील शर्मा ने प्रेस से बात करते हुए कहा कि धर्मशाला रैली नरेंद्र मोदी की विदाई रैली है। सरकार ने जो वादे किए थे, उन वादों को सरकार पूरा नहीं कर पाई । इस मौक़े पर कांग्रेस सोशिल मीडिया सेल के जिला प्रमुख विवेक कटोच, शहरी कांग्रेस इकाई अध्यक्ष मनोज शर्मा, जिला कांग्रेस कमेटी के संगठनमंत्री अजय शर्मा सहित अन्य लोग मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here