छात्राओं की सुरक्षा हेतू स्कूलों में सी.सी.टी.वी लगाना जरूरी: राजिंदर मोदगिल

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़)। रोटरी क्लब होशियारपुर मेन की ओर से रेलवे मंडी सरकारी सीनियर सैकेंडरी स्कूल में छात्राओं की सुरक्षा हेतू एक समारोह का आयोजन किया गया। जिसकी अध्यक्षता प्रिंसिपल ललिता अरोड़ा ने की। इस दौरान डिप्टी डी.ओ. सुखविंदर सिंह व रोटरी क्लब की तरफ से प्रधान वरिंदर चोपड़ा, पूर्व प्रधान राजिंदर मोदगिल एवं पूर्व प्रधान योगेश चंद्र विशेष तौर पर शामिल हुए।

Advertisements

इस अवसर पर रोटरी क्लब मेन की तरफ से स्कूल में सी.सी.टी.वी. कैमरे लगाने के लिए 5 हजार रुपये की राशि का चैक भेंट करके अपना प्राथमिक सहयोग दिया गया ताकि और फंड, अन्य एन.जी. ओ. तथा स्टाफ से राशि एकत्र करके स्कूल में कैमरे लगाए जाएं।

जिससे स्कूल की सुरक्षा/प्रबंध/व्यवस्था सुचारू ढंग से चल सके। अपने संबोधन में पूर्व प्रधान राजिंदर मोदगिल ने कहा कि प्राइवेट स्कूलों की तरफ से बच्चों की सुरक्षा व उनपर पैनी नजर रखने के लिए पहले से ही कैमरे लगाए जा चुके हैं इसी कड़ी में अब सरकारी स्कूलों में भी यह व्यवस्था लागू होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि शहर के प्रमुख स्कूल रेलवे मंडी में करीब 2000 से अधिक विद्यार्थी शिक्षा प्राप्त करते हैं, जिन्हें कंट्रोल करने के लिए कैमरों की अति आवश्यकता है। स्कूल की तरफ से प्रिँसिपल ललिता अरोड़ा व डिप्टी डी.ओ. सुखविंदर सिहं ने रोटरी क्लब का इस सराहनीय योगदान के लिए धन्यवाद किया। इस अवसर पर डिप्टी डी.ओ. सुखविंदर सिंह, राजिंदर मोदगिल, जगमीत सिंह सेठी, रछपाल सिंह, योगेश चंद्र व स्कूल का तमाम स्टाफ उपस्थित था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here