कैबिनेट मंत्री अरोड़ा ने वार्ड नंबर-17 में वाटर सप्लाई के कार्य का किया शुभारंभ

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़)। उद्योग एवं वाणिज्य मंत्री पंजाब सुंदर शाम अरोड़ा ने कहा कि होशियारपुर में सभी विकास कार्य एकजुटता के साथ पूरे किए जाएंगे, जिस संबंधी अधिकारियों को निर्देश दे दिए गए हैं और तय समय में सभी कार्य मुकम्मल कर लिए जाएंगे। यह विचार उन्होंने होशियारपुर के वार्ड नंबर 17 के मोहल्ला भीम नगर में वाटर सप्लाई के कार्य की शुरुआत करते हुए रखे। इस दौरान उनके साथ इंप्रूवमेंट ट्रस्ट के चेयरमैन एडवोकेट राकेश मरवाहा भी विशेष तौर पर मौजूद थे।

Advertisements

कैबिनेट मंत्री सुंदर शाम अरोड़ा ने कहा कि पंजाब सरकार की सोच है कि लोगों की बुनियादी सुविधाएं पूरी की जाएं। उन्होंने कहा कि पिछले लंबे समय से इस इलाके में पीने वाले पानी की समस्या थी, जिसको देखते हुए वाटर सप्लाई की पाइप डालने के कार्य की शुरु आत की गई है। उन्होंने कहा कि इस प्रोजैक्ट के पूरा होने से यहां रह रहे लोगों को काफी राहत मिलेगी। श्री अरोड़ा ने शहर वासियों को विश्वास दिलाया कि उनको 100 प्रतिशत पीने का पानी व सीवरेज की सुविधा मुहैया करवाई जाएगी।

कैबिनेट मंत्री श्री अरोड़ा ने इस दौरान विभागीय अधिकारियों को निर्देश दिए कि इस कार्य में गुणवत्ता के पक्ष से कोई कमी नहीं रहनी चाहिए। उन्होंने कहा कि वे खुद जाकर सभी कार्यों का जायजा लेंगे व स्पेशल टीम से भी कार्यों की चैकिंग करवाई जाएगी। उन्होंने कहा कि 40 करोड़ से ज्यादा की लागत से सीवरेज व वाटर सप्लाई का कार्य मुकम्मल किया जाएगा। उन्होंने कहा कि शहर में इस प्रोजैक्ट के माध्यम से 9.57 करोड़ रुपए की लागत से 55 किलोमीटर वाटर सप्लाई व 30.83 करोड़ रुपए की लागत से 56 किलोमीटर सीवरेज पाइप डालने का कार्य किया जा रहा है। इस मौके पर एक्सियन सीवरेज बोर्ड आशीष कुमार, शहरी कांग्रेस अध्यक्ष मुकेश डाबर, एडवोकेट मंजीत कौर, एडवोकेट सुखबीर सिंह, अमनदीप दीपा, दीपक पुरी, शादी लाल, मनमोहन सिंह कपूर, मिंटा भट्टी, कामेश्वर, मुकेश, राजकुमार, दीपक, सुरिंदर, जीत मसीह, बांके लाल के अलावा अन्य गणमान्य भी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here