जल सप्लाई सेनिटेशन व‌र्क्स यूनियन की हुई बैठक

टांडा उड़मुड़ (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: रिषीपाल। जल सप्लाई व सेनिटेशन वर्कर यूनियन की मीटिंग शिमला पहाड़ी पार्क में हुई। जिला प्रधान सुखविंदर सिंह खरल की प्रधानगी में हुई मीटिंग में जल सप्लाई विभाग में काम करते सभी ठेका वर्करों को विभाग के अंतर्गत शामिल कर रेगुलर करने की मांग की गई । इस अवसर पर जत्थेबंदी के नेताओं ने कहा कि ठेके पर रखे हुए इन कर्मियों का पहले ही काफी शोषण हो चुका है और अब इनसे पांच पांच पोस्ट पर काम लिया जा रहा है और तनख्वाह एक वर्कर के बराबर भी नहीं दी जा रही है।

Advertisements

उन्होंने कहा कि इस मसले को लेकर विभाग के उच्च अधिकारियों को मांग पत्र भेजे जा चुके हैं लेकिन उनकी सुनवाई नहीं हो रही। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार ने सत्ता में आने से पहले कई तरह के वादे किए थे लेकिन 3 साल पूरे होने के बावजूद एक भी वादा पूरा नहीं किया गया जिसका खामियाजा सरकार को भुगतना पड़ेगा। उन्होंने सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि सरकार खाली खजाने की दुहाई दे रही है और दूसरी तरफ अपने चहेते मंत्रियों विधायकों को नई गाडिय़ां दे रही है। उन्होंने कहा कि सभी मांगों को लेकर जत्थेबंदी की स्टेट कमेटी की मीटिंग लुधियाना में होगी।

जिसमें आगे की रणनीति तय की जाएगी। जल सप्लाई विभाग को मांग पत्र भेजे गए हैं लेकर उन पर कोई सुनवाई नहीं होती तो संघर्ष तीखा किया जाएगा। इस अवसर पर महेंद्र सिंह, कमलजीत सिंह, सतनाम सिंह, मनदीप सिंह, अमरजीत सिंह, जसवंत सिंह, अशोक कुमार, रणजीत सिंह, गुरमीत सिंह, बलजिंदर सिंह आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here