स्वर्णकारों की सुरक्षा को सुनिश्चित बनाए पुलिस प्रशासन: पार्षद धीर

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। खारा खूब प्रताप चौक में जुगल किशोर जैन एडं संस जुगल गोल्ड में गत रात्रि हुई लूट के मामले की जितनी निंदा की जाए वो कम है तथा पुलिस प्रशासन को इस प्रकार की घटनाओं से सबक लेकर स्वर्णकारों की सुरक्षा को सुनिश्चित बनाने की तरफ कदम बढ़ाने चाहिए।

Advertisements

यह विचार स्वर्णकार संघ पंजाब के उपाध्यक्ष एवं व्यापार मंडल के महासचिव पार्षद सुदर्शन धीर ने सुभाष जैन से घटना पर दुख व्यक्त करने दौरान उनका हालचाल जानने दौरान व्यक्त किए। पार्षद धीर ने कहा कि नशा व अन्य जरुरतों को पूरा करने के लिए अपराध की दुनिया से जुड़े युवा को ऐसी हरकतों को अंजाम देते हैं उन्हें समझाने एवं उनपर नकेल डालने के लिए पुलिस प्रशासन को कड़ी से कड़ी कार्यवाही की जानी चाहिए। उन्होंने कहा कि इस घटना में अगर गोली किसी को लग जाती तो इसकी जिम्मेदारी कौन लेता इस बात को लेकर सभी चिंता में हैं।

सुभाष जैन के साथ घटना पर दुख प्रकट करते हुए पार्षद धीर ने कहा कि एक व्यापारी एवं दुकानदार होने के नाते वे दुकानदारों की समस्याओं को भलीभांति समझते हैं तथा दुकानदारों की सुरक्षा को पुख्ता किया जाना समय की मांग है, क्योंकि दुकानदार एवं व्यापारी देश की तरक्की में बहुमूल्य योगदान डालते हैं। इसलिए उनकी सुरक्षा को किसी भी तरह से अनदेखा नहीं किया जाना चाहिए। पार्षद धीर ने कहा कि इस घटना पर पूरे प्रदेश के स्वर्णकारों ने गहरा दुख प्रकट किया है तथा पुलिस प्रशासन के उच्चाधिकारियों से मांग की है कि चौक चौराहों एवं मुख्य बाजारों में जहां पुलिस की तैनाती की जाए वहीं पुलिस की गश्त को बढ़ाया जाए ताकि हर स्वर्णकारों के साथ-साथ हर दुकानदार खुद को सुरक्षित महसूस कर सके। पार्षद धीर ने एस.एस.पी. से अपील की कि इस घटना से संबंधित आरपियों को जल्द से जल्द पकड़ा जाए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here