भगवान वाल्मीकि शक्ति सेना ने सी.ए.ए के पक्ष में निकाला पैदल मार्च

टांडा उड़मुड़ (द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: रिषीपाल। भगवान वाल्मीकि शक्ति सेना की तरफ से उड़मुड़ टांडा में नागरिकता संशोधन एक्ट के पक्ष में एक मार्च निकाला गया। राज्य प्रधान एडवोकेट अजय कुमार के नेतृत्व में केंद्र सरकार की तरफ से पिछले दिनों बनाए गए नागरिकता संशोधन एक्ट के पक्ष में मार्च निकाल कर देश के अंदर बढ़ रही बाहरी मुस्लमानों की आबादी की घुसपैठ तथा आबादी को रोकने के लिए डी.एस.पी. टांडा को पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के नाम पर एक मांग पत्र दिया गया। इस मौके पर सेना के राज्य प्रधान अजय कुमार एडवोकेट ने कहा कि पिछले दिनों केंद्र सरकार ने देश की संसद में नागरिकता संशोधन एक्ट पास किया है वह हर प्रकार से उसका समर्थन करते हैं।

Advertisements

उन्होंने कहा कि इस एक्ट के विरोध में जो लोगों द्वारा धरने प्रदर्शन, हिंसा तथा तोडफ़ोड़ की जा रही है, वह पूरी तरह से गलत है। उन्होंने कहा कि ऐसे लोगों द्वारा देश के मुस्लमानों को भडक़ा कर भारत देश का शांतमई माहौल भंग करने की एक बहुत बड़ी साजिश की जा रही है। क्योंकि पीढ़ी दर पीढ़ी देश के अंदर रह रहे मुस्लमानों को इस एक्ट का कोई भी नुक्सान नहीं होगा। उन्होंने कहा कि यह एक्ट यहां एक तरफ बड़ी साजिश के तहत देश के अंदर दाखिल हो रहे बांग्लादेशी, अफगानी तथा पाकिस्तानी मुस्लमान घुसपैठियों पर नकेल कसने व उन्हें देश से बाहर निकालने के लिए लाभदायक सिद्ध होगा।

वहीं, यह एक्ट उन देशों में जुल्म का सामना कर रहे अल्पसंख्यक हिन्दू तथा सिख परिवारों को भारत की नागरिकता देने के लिए है। जिस प्रकार हम जानते हैं कि पिछले वर्षों इन देशों में रह रहे अल्पसंख्यकों की संख्या 20 प्रतिशत से घटकर केवल 2 प्रतिशत रह गई है। जिससे अंदेशा लगाया जा सकता है कि या तो इन लोगों को मार दिया गया है या फिर उन लोगों का धर्म परिवर्तन करवाया गया है। इस अवसर पर समूह भाईचारे ने पंजाब सरकार से अपील करते हुए कहा कि केन्द्र सरकार द्वारा बनाए एक्ट को पंजाब में भी जल्द लागू किया जाए ताकि पंजाब के गांवों, कस्बों तथा शहरों में बंग्लादेश, पाकिस्तान तथा अफगानिस्तान से आए घुसपैठियों की बढ़ रही आबादी पर रोक लगाई जाए।

उन्होंने कहा कि अगर पंजाब में यह एक्ट लागू न हुआ तो आने वाले समय में पंजाब भी दूसरा पाकिस्तान बन जाएगा तथा फिर वो दिन भी दूर नहीं जब एक बार फिर यहां के हिंदू सिख परिवारों को 1947 का संताप बोगना पड़ेगा। उन्होंने कहा कि हम सभी को मिल कर इस एक्ट का समर्थन करना चाहिए। इस अवसर पर सरवन गिल, तरलोक सहोता, दिलबर सिंह, एडवोकेट राजन थापर, मनदीप कुमार मन्ना, जगतार सिंह, हरमिंदर सिंह, सोमराज सभ्रवाल, राजिंदर कुमार, परषोतम काली, विजय कुमार, सन्नी, लक्की वैद, रतन सहोता, मनी, विक्की, शालू, रवी व अन्य भी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here