डा. राज ने ऊंटवाल वासियों तक पहुंचकर जानी समस्याएं, किया विचार विमर्श

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़)। हलका चब्बेवाल के विधायक डा. राज कुमार अपने हलका वासियों की समस्याएं जानने के लिए खुद उन तकपहुंच करते हैं। बीते दिनों उन्होंने चब्बेवाल हलके के एक छोटे से गांव ऊंटवाल में बैठक कर गांव वासियों के साथ राबता बनाया। गांव के गणमान्य व्यक्तियों ने गांव की समस्याएं बताई तथा डा. राज के साथ विचार विमर्श किया। गांव की गलियों-नालियों की मरम्मत की जरूरतों के अलावा उन्होंने गांव से बागां को जाने वाली सडक़ के निर्माण की मांग रखी। इसके साथसाथ गांव को पहुंचने वाली मेन रोड भाम जंगलीवाल वाली सडक़ की रिपेयर जल्द से जल्द करवाने के लिए निवेदन किया।

Advertisements

इस पर डा.राज ने उन्हें बताया कि दोनों सडक़ों के निर्माण के लिए मंजूरी हो चुकी है तथा भाम- जांगलीआणा सडक़ का काम जल्द ही मुकम्मल किया जाएगा। जिसके साथ आसपास के दर्जनों गांवों के रहने वाले लोगों तथा भामेश्वरी मंदिर को जाने वाली संगतों को भी आवागमन में आसानी होगी। डा. राज ने इस अवसर पर जानकारी दी कि ऊंटवाल की पंचायत को 4.50 लाख के पंचायती फंड जारी किए गए हैं तथा जल्द ही लाख की ओर ग्रांट भी दी जाएगी।

गांव वासियों की तरफ से एक पक्की शैड वाले बस स्टैंड की मांग पर भी डा. राज ने ने कहा कि उनकी यह मांग भी वह संबंधित विभाग के साथ बात कर जल्द ही पूरी करवाएंगे। इस अवसर पर ऊंटवाल के सरपंच रणजीत कौर ने गांव वासियों की तरफ से डा. राज के गांव आने तथा उनकी समस्याएं तथा सुझाव जानने के लिए उनका धन्यवाद किया। डा. राज ने उपस्थिति को अपना समय निकालने के लिए तथा समर्थन के लिए शुक्रिया अदा किया। इस अवसर पर यादविंदर नंबरदार, ऊंटवाल सिंह, जगतार सिंह, मनजीत सिंह, हरजीत सिंह, पंच जगजीत कौर, बलकार सिंह आदि ने शिरकत की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here