बस्सी कलां की सडक़ को कंकरीट वाली बनाना मेरी पहल: डा. राज कुमार

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़)। विधायक चब्बेवाल डा. राज कुमार अपने हलके की जनता को मिलने के लिए उनकी समस्याएं सुनने तथा हल करने के लिए हर सोमवार को हलके के विभिन्न विभिन्न इलाकों में खुद पहुंच करते हैं।

Advertisements

पिछले सोमवार भी उन्होंने चब्बेवाल के गांव के कांग्रेस कार्यालय में लोगों के साथ भेंट की। आस पास के दर्जनों गांवों से अपने-अपने मुद्दे लेकर पहुंचे लोगों की परेशानियों को हल करने के लिए डा. राज ने उसी समय एक्शन लेते हुए संबंधित विभागों के अधिकारियों के साथ राबता कायम कर उन्हें ऊचित निर्देश दिए। इस मौके पर चब्बेवाल बस्सी कलां के कुछ लोग चब्बेवाल बस्सी रोड की खस्ता हालत के बारे शिकायत लेकर डा. राज के पास पहुंचे। डा. राज ने उन्हें जानकारी दी कि यह सडक़ प्री-मैचयूर फेलियर यानी पिछली बार बनाए जाने के बाद 5 सालों का निर्धारित समय भी इसने पूरा नहीं किया।

इस कारण इस की रिपेयर के लिए स्पैशल मंजूरी लेनी पड़ रही है। जिसमें कुछ समय लग रहा है। परंतु इस सडक़ के लिए उन्होंने पी.डब्ल्यू. डी. के सीनियर अधिकारियों तथा जिलाधीश के साथ भी मुद्दा उठाया है तथा यहां कंकरीट की सडक़ बनाने के लिए प्रपोजल भी बनाया गया है। जिसकी लागत लगभग 40 वर्ष होगी। डा. राज ने आश्वासन दिया कि वह जल्द ही इस प्रपोजल को मंजूर करवाकर इस सडक़ का पुन: नए सिरे से निर्माण करवाएंगे।

-मेरी प्राथमिकता में है हलके की अन्य प्री मैचयूर फेलियर सडक़ों को मंजूरी दिलवाना

उन्होंने कहा कि मेरे हलके की आवाम को आ रही ऐसी हरेक समस्या मेरी जानकारी तथा ध्यान में है तथा इन्हें हल करना मेरी पहल है। इसके लिए मैं प्रत्येक प्रयास करता हूं। जल्द ही इस चब्बेवाल बस्सी कलां सडक़ के साथ-साथ हलके की अन्य प्री मैचयूर फेलियर वाली सडक़ों की रिपेयर की मंजूरी करवा कर हलका वासियों को राहत पहुंचाई जाएगी। इस मौके पर डा. राज को मिलने के लिए पहुंचे लोगों में साधू सिंह, शिवरंजन रोमी, अमन कम्मोवाल, डा. कुलविंदर सिंह, चेयरमैन सम्मति सदस्य सीता रानी, जिला परिषद गगन चाणथू, महिंदर सिंह मल्ल, मोढी सिंह लालपुर, सरपंच मेजन नसरा, हरमिंदर सिंह लक्की आदि हलका वासी शामिल थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here