जनता बूट हाउस को चोरों ने बनाया निशाना, नकदी और महंगे जूते किए चोरी

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। शहर में बढ़ रही अपराधिक घटनाओं से पुलिस के सुरक्षा तंत्र पर एक बार फिर से सवालिया निशान लगा है। गत रात्रि 9 जनवरी को चोरों ने शहर के मध्य स्थित जनता बूट हाउस को अपना निशाना बनाते हुए वहां से कैश और महंगे जूतों के जोड़े चोरी कर लिए। पुलिस ने सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचकर जांच शुरु कर दी थी। जानकारी अनुसार परमबख्शीश सिंह एवं अमनप्रीत सिंह ने बताया कि आज जब उन्होंने दुकान खोली तो गल्ला व अन्य सामान बिखरा देख उन्हें कुछ गलत होने की आशंका हुई।

Advertisements

जब उन्होंने देखा तो पता चला कि चोर छत से ग्रिल तोडक़र दुकान में दाखिल हुए और उन्होंने गल्ले में रखी करीब 20-25 हजार रुपये की नकदी एवं 10-12 जोड़े महंगे बूटों के चोरी करके ले गए। इस संबंधी उन्होंने पुलिस को सूचना दी। थाना सिटी पुलिस ने मौके पर पहुंचकर इस संबंधी जांच शुरु कर दी थी। चोरी की खबर का पता चलने पर पूर्व कैबिनेट मंत्री तीक्ष्ण सूद, मेयर शिव सूद, भाजपा जिला उपाध्यक्ष पार्षद सुरेश भाटिया बिट्टू व विजय सूद आदि ने जनता बूट हाउस पहुंचकर घटना पर दुख प्रकट किया और कहा कि शहर में बढ़ रही घटनाओं से लॉ एडं आर्डर की स्थिति इतनी खराब हो चुकी है कि हर आम और खास शहरी खुद को असुरक्षित महसूस करने लगा है।

तीक्ष्ण सूद ने कहा कि पुलिस उच्चाधिकारियों को कहा कि वह शहर में जनता की सुरक्षा को पुख्ता करने के लिए सख्त कदम उठाएं व चोरी एवं लुटेरों पर नकेल कसने के लिए कड़े निर्देश जारी किए जाएं। पार्षद बिट्टू ने कहा कि अब तो ऐसा लगने लगा है कि दुकानदार अपने कारोबार बंद करके जिला पुलिस प्रमुख को दुकानों की चाबियां सौंप देंगे तथा कहेंगे कि जब कानून व्यवस्था दुरुस्त हो जाएगी तब दुकानें खोल ली जाएंगी। उन्होंने कहा कि शर्म की बात है कि बड़े-बड़े दावे करने वाली होशियारपुर पुलिस किसकी सुरक्षा में व्यस्त है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here