दैनिक सवेरा परिवार ने समाचारपत्र के स्थापना दिवस पर स्कूल के बच्चों को भेंट की लेखन सामग्री

टांडा/दसूहा (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: रिषीपाल/ईशान पराशर। दैनिक सवेरा टाइम्स समाचारपत्र के 9वें स्थापना दिवस तथा संस्थापक शीतल विज के जन्म दिवस के अवसर पर दैनिक सवेरा परिवार टांडा दसूहा की ओर से दसूहा में सरकारी एलीमेंट्री स्कूल में बच्चों में लेखन पाठन तथा खाद्य समग्री वितरित की। स्कूल मुख्य अध्यापिका मनदीप कौर के नेतृत्व में प्रभावशाली समागम दौरान दैनिक सवेरा परिवार की ओर से भेजी गई लेखन, पाठन तथा खाद्य समग्री को स्कूल के 75 बच्चों को वितरित की गई।

Advertisements

इस दौरान स्कूल में पढऩे वाले 10 स्पैशल बच्चों को समग्री भेंट करते हुए दैनिक सवेरा परिवार के सदस्यों ने स्कुल प्रबन्धकों को भरोसा दिलाया कि वे दैनिक सवेरा परिवार की ओर से भविष्य में भी स्कूल के बच्चों के लिए शिक्षा सहूलतों के लिए सहायता जारी रखेंगे। इस दौरान स्कूल मुख्य अध्यापिका मनदीप कौर व स्टाफ सदस्यों ने दैनिक सवेरा परिवार के इस कार्य की सराहना करते हुए कहा कि बच्चों को उच्च शिक्षा तथा उनके उज्जवल भविष्य के लिए हम सभी को मिलजुल कर प्रयास करने चाहिए।

इस दौरान उन्होंने समाजसेवी संस्थाओं को इस तरह के नेक कार्यों के लिए आगे आने के लिए अपील भी की। इस मौके पर ई.टी.टी. अध्यापक किरन बाला, हरमनप्रीत कौर, रवी कान्ता आई.एफ.वी, गुरप्रीत सिंह इत्यादि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here