फर्स्ट ऐलुमिनी 2020 के तहत समारोह आयोजित, 1983 से 91 बैच के छात्रों ने की मिलनी

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़)। थापर पोलीटेक्नीक कॉलेज पटियाला के विद्यार्थियों ने फस्र्ट एलुमिनी 2020 के तहत एक समारोह का आयोजन किया। जिसमें कालेज के 83 से 91 बैच के तक के छात्र साथियों ने भाग लिया। महिंदर पाल बब्बी के प्रयासों से हरीश ठाकुर, अमरिंदर ढिल्लों, संजीव गुप्ता, गुरजंट सिंह की अगुवाई में किए गए प्रबंधों में इस मिलनी में 20-30 वर्ष के लम्बे अंतराल उपरांत थापर पोलीटैक्नीक के साथियों ने उत्साह के साथ शिरकत की। बैच के सभी ऐलुमीनिज़ ने ज्योति प्रज्जवलित करके इस कार्यक्रम की शुरूआत करते हुए अपने पुराने दिन याद किए। इस मौके पर कालेज के पूराने साथियों में से ही सब एक दूसरे की सफलता को देखकर खुश हुए।

Advertisements

इस मौके पर गजल गायक माणक अली ने मधुर संगीत एवं गजलों से उपस्थिति को मंत्रमुग्ध किया। डा. गुरविंदर सिंह रजिस्टरार थापर यूनिवर्सिटी पटियाला ने शमिक होकर इसकी प्रशंसा की तथा भविष्य में भी जारी रखने का आह्वान किया। इस कार्यक्रम में सन्नी सिद्धू तथा रुपिंदर औलख ने विशेष तौर से अमेरिका से इस महफिल को 4 चांद लगाने तथा पुरानी यादें मित्रों के साथ सांझा करने पहुंचे। सतवंत सिंह ज्वाइंट सैक्ट्री पी.एस.पीसीएल, अनीश शर्मा, ईटीओ, विकास शंभर एसएस पी विजीलैंस संगरूर, तेजपाल बंसल अडीशनल एस.ई., जगतार सिंह प्रोडक्शन हैड स्वराज ट्रैक्टर, गुरसेवक सिंह जी.एम कोका कोला जम्मू, सतनाम सिंह मट्टू लेखक, गीतकार तथा इंजी., हरजीत सिंह मठारू चेयरमैन व जी.ओ. एच.एम. इंटरनैशनल, बोबी प्रधान पंजाब यूनिवर्सिटी पटियावा आदि ने उपस्थिति को संबोधित किया जोकि उपस्थिति के लिए खींच का केन्द्र बना रहा।

सभी ने इंजीनियरिंग की पढ़ाई उपरांत अपनी जिंदगी में मजिलों की प्राप्ति तथा कामयाबी के पड़ावों को सांझा करते हुए मेहनत हिम्मत तथा दृढ़ता का पल्ला पकडऩे को सफलता का मूल आधार हासिल करने के बारे बताया। सतनाम सिंह मट्टू ने पटियाला की शाही सुंदरता को बयान करता अपना लिखा गीत लछमण झूले उत्ते झूलांगे पटियाले विच मौती बाग नी.. .. .. .. आदि गीत सुनाकर उपस्थिति को झूमने पर विवश कर दिया।

मिलनी कार्यक्रम के प्रबंधक महिंदर पाल बब्बी ने कहा कि आज कई वर्षों बाद अपने बिछड़े हुए साथियों से मिलकर पुरानी सारी यादें ताजा हो गई। उन्होंने कहा कि आज इतने वर्षों बाद अपने साथियों से मिलकर उन्हें बहुत अच्छा प्रतीत हो रहा है। इस दौरान हरजीत सिंह मठारू ने मंच संचालन की भूमिका निभाते हुए हंसीके ठहाकों तथा अपनी शायरी से सभी का मन मोहा। अपनी पुरानी यादों को दोबारा ताजा करने के लिए सभी ऐलूमनीज ने कालेज होस्टल के उन पलों को पुन: याद किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here