वर्मा हुंडई के कर्मी से लूट का प्रयास, ड्राइविंग ट्रैक की तरफ भागकर बचाई जान और कैश

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। होशियारपुर के टांडा रोड स्थित आर.टी.ओ. कार्यालय (ड्राइविंग ट्रक) के समीप आज 13 जनवरी को सुबह करीब साढे 11 बजे कैश लेकर बैंक जा रहे वर्मा हुंडई के कर्मी से गाड़ी सवार तीन नकाबपोशों ने लूट का प्रयास किया गया। कर्मी ने चतुराई बरतते हुए ट्रक की तरफ शोर मचाते हुए भागकर जान बचाई और कैश भी बचा लिया। शोर के बाद इकट्ठा हुए लोगों को देख नकाबपोश वहां से फरार हो गए। दिन दिहाड़े नकाबपोशों द्वारा वारदात को अंजाम दिए जाने के प्रयास की खबर पता चलते ही लोगों में दहशत का माहौल व्याप्त हो गया और हर कोई युवक की मदद को भागा।

Advertisements

जानकारी देते हुए वर्मा हुंडई के कर्मी राजन वर्मा ने बताया कि वह वर्मा हुंडई से कैश लेकर अपनी बाइक पर बैंक जा रहा था कि जैसे ही वह आर.टी.ओ. कार्यालय ड्राइविंग ट्रैक के समीप पहुंचा तो एक गाड़ी ने उसे साइड मार दी, जिससे वह सडक़ किनारे गिर गया। इसके बाद गाड़ी से उतरे नकाबपोश उससे बैघ छीनने के लिए उतरे, लेकिन वह समझ गया कि यह लुटेरे हैं और उसका बैग छीनने के लिए उन्होंने टक्कर मारी है। इसके बाद वह बचाओ-बचाओ का शोर मचाते हुए ट्रैक की तरफ भाग गया। इसके बाद वहां पर लोग इकट्ठा होना शुरु हो गए और लुटेरे भाग गए। उसने बताया कि गाड़ी जोकि बिना नंबर की सफेद रंग की बुलेरो गाड़ी थी में 5-6 नकाबपोश सवार थे।

इसकी सूचना उसने एजेंसी में दी तथा एजेंसी से भी कर्मी व अधिकारी मौके पर पहुंच गए थे। उन्होंने कहा कि इस संबंधी पुलिस को सूचना दी गई है ताकि भविष्य में ऐसी वारदात न हो और गाड़ी सवार लुटेरों को पुलिस पकड़ सके। प्रत्यशदर्शियों ने बताया कि गाड़ी सवारों ने जब युवक को टक्कर मारी तो उन्हें लगा कि कोई हादसा हुआ है, लेकिन जब मोटरसाइकिल सवार बचाओ-बचाओ कहकर भागने लगा तो उन्हें शंका हुई कि मामला कुछ और ही है और सभी युवक की मदद के लिए भागे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here