6 दिन बाद रात 2 बजे घटनास्थल से कुछ दूरी पर नहर से मिला महिंदर का शव

होशियारपुर/फरीदकोट ( स्टैलर न्यूज़) गत दिवस 16 जनवरी को विदेश से आए दोस्त केसाथ घूमने गए महिंदर सेठी का शव घटनास्थल से करीब 30-35 किलोमीटर की दूरी पर गांव दोदा (फिरोजपुर) 22 जनवरी की रात को करीब 2 बजे मिलने का समाचार प्राप्त हुआ है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टन संबंधी कार्यवाही शुरु करवा दी थी। इस बात का पता चलते ही जहां पारिवारिक सदस्य महिंदर को देखने के लिए दौड़े वहीं होशियारपुर निवासी उनके जीजा रमेश गुलाटी मोनू निवासी कमेटी बाजार भी परिवार सहित फरीदकोट के लिए रवाना हो गए।

Advertisements

गौरतलब है कि महिंदर सेठी पुत्र हरी चंद सेठी निवासी डोगर बस्ती गली नंबर 15, फरीदकोट का एक दोस्त विदेश से आया हुआ था। 16 जनवरी को दार सायं वह उसके घर आया और दोनों घूमने के लिए चले गए। देर रात तक जब महिंदर घर नहीं लौटा था तो उसके परिजनों ने उसकी तलाश शुरु की। जब उसका कहीं पता नहीं चला तो उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी। जांच करने पर जब पुलिस ने साथ गए दोस्त से पूछताछ की तो उसने बताया था कि कार को बैक करते समय कार नहर में जा गिरी थी और वह किसी तरह से कार से निकल कर बच गया, लेकिन महिंदर कार सहित डूब गया।

इस दौरान कार की चाबी उसकी जेब से निकलने एवं ड्राइवर साइड का शीशा खुला होने से सभी को शंका हुई थी मामला संदिग्ध लगा तथा पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया था। इसके बाद से ही महिंदर की तलाश की जा रही थी। अभी तक प्राप्त जानकारी के अनुसार 22 जनवरी को देर रात करीब 2 बजे महिंदर का शव घटनास्थल से करीब 30-35 किलोमीटर की दूरी पर गांव दोदा (फिरोजपुर) नहर से मिला और इसके बाद पुलिस द्वारा शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाने संबंधी कार्यवाही को अमल में लाया जा रहा था। पुलिस के अनुसार पीडि़त परिवार के साथ पूरा इंसाफ करवाया जाएगा और मामले की तह तक जांच की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here