पार्षद नीति तलवाड़ को वार्ड की बेटी पुरस्कार से किया जाएगा सम्मानित: राज कुमार

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। 5 साल पहले पार्षद के चुनावों में पार्षद तलवाड़ ने मोहल्ला निवासियों से जो वादे किए थे, उन्हे पूरा करने पर मोहल्ले के लोग पार्षद के आभारी हैं। उपरोक्त शब्द पार्षद नीति तलवाड़ दवारा मोहल्ला शिव शाक्ति नगर की सबसे जरूरी मांग पीने के पानी का प्रबंध करने पर पार्षद का आभार जताते हुए शिव शाक्ति नगर वासी राज कुमार ने कहे।

Advertisements

मोहल्ले में पीने के पानी का प्रबंध करने पर पार्षद तलवाड़ का किया धन्यवाद

राज कुमार ने कहा कि शिव शक्ति नगर जब से बना है,तब से सीवरेज व वाटर सप्लाई की सहूलत न होने के कारण मोहल्ला निवासियों को बहुत मुश्किल का सामना करना पड़ता था। उन्होने कहा कि पार्षद तलवाड़ ने अमृत योजना के तहत मोहल्ला निवासियों को इस मुश्किल से निजात दिलवाई है।

इस मौके पर समाज सेवी बलकार सिंह ने कहा कि पार्षद तलवाड़ के अनथक प्रयासों के चलते आज वार्ड नंबर 4 शहर का एक उत्तम वार्ड बना है। उन्होने कहा कि वार्ड को समस्याओं से मुक्त करवाने का श्रेय केवल वार्ड की पार्षद नीति तलवाड़ को ही जाता है। बलकार सिंह ने कहा कि बहुत जल्द पार्षद तलवाड़ को वार्ड की बेटी पुरूस्कार दे कर सम्मानित भी किया जाएगा। इस मौके पर सोनिया, सुनीता, बबिता, अंजू, ज्योति, परमजीत कौर, गौरव, साहिल, वंदना भारदवाज आदि भी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here