सडक़ की बदहाल पर लोगों में पी.डब्ल्यू.डी. विभाग के प्रति गहरा रोष

logo latest

राजौरी (द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: अनिल भारद्वाज। पंचायत जिगनी के गांव ब्रूटा की ओर जाने वाली सडक़ की खस्ताहाल बदहाल स्थिति पर स्थानीय ग्रामीणों में पीडब्ल्यूडी विभाग के प्रति काफी रोष देखा जा रहा है। ग्रामीण हाजी जमील, हाजी तारीफ, इम्तियाज अहमद, मोहम्मद अशरफ, शाह नजम दीन, मोहम्मद जफर, सद्दीक हुसैन आदि ग्रामीणों ने बताया कि सडक़ की मरम्मत का कार्य न होने से काफी परेशानियां हम लोगों को झेलनी पड़ रही है।
ने बताया कि सडक़ की पुलिया भी नहीं बनाई गई। जिससे पानी की निकासी नहीं हो पाती और सारा पानी सडक़ पर जमा होने से बड़े-बड़े गड्ढे बन गए हैं उन्होंने कहा कि सडक़ के गड्ढे भरने का काम भी हम ग्रामीणों ने खुद पत्थर डालकर किया जिससे कि वाहन गांव तक आ जा सके।

Advertisements

ग्रामीणों ने कहा कि सडक़ की दशा अभी भी बदहाल है सडक़ पर जगह-जगह गड्ढे होने से राहगीरों को संभलकर कदम रखने पढ़ रहे हैं वहीं उन्होंने बताया कि जर्जर खस्ताहाल इस सडक़ की जानकारी पीडब्ल्यूडी विभाग को भी दी गई लेकिन वह उनकी इस समस्या की लगातार अनदेखी कर रहे हैं जिससे हमारी समस्या दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही है वहीं उन्होंने कहा कि हम ग्रामीणों की विभाग को यह चेतावनी है कि यदि सडक़ की जल्द मरम्मत ना करवाई गई तो हम ग्रामीणों को धरने प्रदर्शन के लिए मजबूर होना पड़ेगा। वहीं इस संबंध में पीडब्ल्यूडी विभाग के ए.ई.ई. तिलक राज का कहना है कि सडक़ की मरम्मत का कार्य जल्द करवा कर सुधार लाया जाएगा और विभाग लोगों सडक़ से हो रही परेशानी को गंभीरता से लेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here