ड्रीमस कोचिंग संस्थान ने दसवीं के बाद विभिन्न विषयों के चुनाव संबंधित लगाया सैमीनार

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। ड्रीमस कोचिंग संस्थान की तरफ से विद्यार्थियों के लिए दसवीं के बाद विभिन्न विषयों के चुनाव संबंधित एक सैमीनार का आयोजन किया गया।  ड्रीमस कोचिंग संस्थान के एम.डी. इंजी. अंकुश मेयर ने बताया कि विद्यार्थियों को दसवीं के बाद विषयों के चुनाव में कई तरह की परेशानी का सामना करना पड़ता है । कोचिंग संस्थान द्वारा समय-समय पर विद्यार्थियों को आट्र्स, कॉमर्स, नॉन मैडीकल एवं मैडीकल विषयों से संबंधित विषयों की जानकारी दी जाती है।

Advertisements

काउंसलर इंजी. अंकुश मेयर द्वारा विद्यार्थियों को ग्यारहवीं, बारहवीं में ही जे.ई.ई. मेन्स, नीट, ए.आई.एम.एस, एस.ए.टी., एन.डी.ए., बी.आई.टी एस.ए.टी, आई.एम.यू., ए.आई.ई.ई.डी., एन.ए.टी.ए. जैसे कई अन्य जैसे कई अन्य एंट्रेंस एग्जाम की तैयारी की सलाह दी ताकि विद्यार्थी अपनी उच्च शिक्षा टॉप के कालेज से ही प्राप्त कर सके और उन्हें पढ़ाई खत्म होते ही अच्छी नौकरी मिल सके।

इसके अलावा ग्रैजूऐशन में ही विद्यार्थियों को उन्ही के फील्ड से संबंधित एंट्रेंस एग्जाम की तैयारी शुरु कर देनी चाहिए अगर वह सरकारी नौकरी को प्राप्त करना चाहते है। काउंसलर अंकुश मेयर ने कहा कि अगर विद्यार्थियों और उनके माता-पिता को किसी भी तरह की कोई जानकारी चाहिए तो वह उनके फोन नं 86997-17914 पर संपर्क कर सकते है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here