यूथ कांग्रेस ने सीएए व एनआरसी के खिलाफ फूंका मोदी तथा शाह का पुतला

होशियारपुर/शाम चौरासी (द स्टैलर न्यूज़)। पंजाब यूथ कांग्रेस, हलका शाम चौरासी के अध्यक्ष पवित्रपाल दीप सिंह की अगुवाई में यूथ कांग्रेस वर्करों ने मोदी तथा अमित शाह का पुतला जलाया। नौजवानों ने यह रोष प्रदर्शन सीएए तथा एनआरसी के खिलाफ किया। इस मौके पर पवित्रदीप ने कहा कि मोदी सरकार ने यह एक्ट बनाकर अपनी कट्टरवादी सोच का प्रमाण दिया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी धर्म निरपक्षता वाली पार्टी है जिसमें सारे धर्म, जाति को बराबर का सम्मान दिया जाता है।

Advertisements

-प्रधान पवित्रदीप की अगुवाई में कार्यकर्ताओं ने की एन.आर.यू के पक्ष में मिस कॉल कंपेन की शुरूआत

हमारे देश को बचाने के लिए कांग्रेस की दिल्ली में सरकार जरूरी है। पवित्रपाल ने कहा कि मोदी देश के लोगों को गुमराह करके बेरोजगारी, आर्थिक मंदी आदि अहम मुद्दों से ध्यान हटा रहा है। पवित्र ने कहा कि हमें सीएए तथा एनआरसी के स्थान पर एन.आर.यू की जरूरत है। इस मौके पर अध्यक्ष पवित्रपाल की अगुवाई में सभी कार्यकर्ताओं ने एन.आर.यू के पक्ष में मिस कॉल कंपेन की शुरूआत की।

इस अवसर पर दलबीर शाही, पिंदा बाबक, कुलवीर, अनिल कुमार, अजय कुमार, गोपाल, कृष्ण, सुखदेव सिंह, तरणजीत महंत, काली हरियाना, हरमन नंदाचोर, गुरप्रीत सिंह, जशनप्रीत, काका, जोत कालूहवार, गगन अटवाल, बरिंदर बेरमपुर, हैप्पी, हीरा हंस, जोबन, अमन, धन्ना, शेरपुर, राजा पंडोरी आदि सहित यूथ वर्कर शामिल थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here