“ग्लोबल मेगाट्रेंडस” पर सैमीनार आयोजित, डा. दीपक वोहरा ने किया संबोधित

फगवाड़ा/होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। बाजार में नवीनतम और आगामी रुझानों में 100प्रतिशत ज्ञान प्रदान करने हेतु जीएनए विश्वविद्यालय ने “ग्लोबल मेगाट्रेंडस” पर एक संगोष्ठी का आयोजन किया। भारत सरकार की तरफ से डा. दीपक वोहरा मुख्य मेहमान के रूप में शामिल हुए तथा संगोष्ठी को संबोधित किया। इस सैमीनार का उद्देश्य गाईटस को पूरी तरह से अवगत करवाना था कि आने वाले 10 वर्षों में बाजार का रुझान किसमें और क्या होगा।

Advertisements

प्रधानमंत्री, लेसोथो, दक्षिण सूडान और गिनी बिसुआ के विशेष सलाहकार और लद्दाख स्वायत्त पहाड़ी विकास परिषदों, कारगिल और लेह के विशेष सलाहकार डा. दीपक वोहरा ने छात्रों को भारत से संबंधित सभी बुनियादी तथ्यों से अवगत करवाया। उन्होंने कहा कि “मुझे एक भारतीय होने पर गर्व है और जीएनए के युवाओं को देखकर, मैं उस दिन को भूल सकता हूं जब ये गाईड पूरे दिल से अपने राष्ट्र की सेवा करेंगे।” डा. दीपक वोहरा, रिसोर्स पर्सन ने छात्रों को हार्ड के बारे में बताया तथा प्रसिद्ध भारतीयों द्वारा किए गए प्रयासों और छात्रों के साथ वैश्विक मेगाट्रेंड से संबंधित तथ्यों को सांझा किया।

-अगले 10 वर्षों में बाजार का रुझान किसमें और क्या होगा विषय पर की चर्चा

इस मौके पर मुख्य अतिथि प्रो-चांसलर जीएनए विश्वविद्यालय गुरदीप सिंह सिहरा ने सैमीनार में “परिसर में पहुंचे डा. दीपक वोहरा का आभार जताया और कहा कि यह हम सभी के लिए हमेशा गौरव का क्षण है और इस तरह के नवीनतम अपडेट और उनके द्वारा दिए गए वैश्विक रुझानों को हमारे परिसर के युवाओं द्वारा विधिवत माना जाएगा। ”

जीएनए विश्वविद्यालय के चांसलर डा. वी.के रतन ने व्यक्त किया कि “मुझे कैंपस में एक बार फिर डा. वोहरा से मिलकर खुशी हुई और उनके द्वारा सांझा किए गए वैश्विक मेगाट्रेंड्स पर इनपुट चंद ही समय की आवश्यकता होगी।” उन्होंने यहां तक कहा, कि हम निश्चित रूप से हमारे छात्रों को आपके द्वारा सांझा किए गए मापदंडों पर काम करने के लिए प्रोत्साहित करेंगे ताकि वे समाज में एक बेहतर कदम उठा सकें।”

डा. भारद्वाज, रजिस्ट्रार, जीएनए विश्वविद्यालय ने वोट ऑफ़ थैंक्स दिया और व्यक्त किया, कि “यह प्रत्येक जी.एन.ए छात्र के लिए लगता है कि डा. वोहरा का आना हमारे अपने घर वापिस आने का स्वागत करने जैसा है। मैं, हर गाईट की ओर से हमारे निमंत्रण को स्वीकार करने और हमारे छात्रों को ज्ञान देने के लिए अपना आभार व्यक्त करते हैं। “

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here