सुरक्षाबलों को मिली बड़ी कामयाबी, 3 आतंकी ढेर

जम्मू कश्मीर (द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: अनिल भारद्वाज। जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों को एक बार फिर बड़ी कामयाबी हासिल हुई है। सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में तीन आतंकियों को मार गिराया है। अधिकारियों ने नियंत्रण रेखा के साथ रिहायशी इलाके में बसने वाले लोगों को पाकिस्तान गोलाबारी के दौरान बिना जरूरत के घरों से बाहर न निकलने की सलाह दी है।

Advertisements

-गोलीबारी दौरान बाहर निकलने से बचें लोग: अधिकारी

दरअसल 9 फरवरी को सुरक्षाबलों द्वारा आतंकियों की गोलीबारी का मुंहतोड़ जवाब दिया गया, जिसमें भारतीय जवान शहीद हो गया था। भारतीय सेना ने पाकिस्तान की गोलाबारी का परता देते हुए 3 आतंकियों को मार गिराया। गोलीबारी मेंढर सेक्टर की नियंत्रण रेखा के पास की गई। गौरतलब है कि पिछले कई दिनों से पाकिस्तान जिला पुंछ के बालाकोट, मेंढर, गुलपुर, शाहपुर सेक्टर में संघर्ष विराम का उल्लंघन कर रहे हैं। हालांकि भारतीय सेना लगातार इसका मुंहतोड़ जवाब दे रही है।

इससे पहले जम्मू-कश्मीर में संदिग्ध आतंकवादियों ने पुलवामा के त्राल में एक युवक को मौत के घाट उतार दिया था। सूचना पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने त्राल इलाके को घेर लिया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस घटना से स्थानीय लोगों में हडक़ंप मच गया।

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और युवक के बारे में स्थानीय लोगों से पूछताछ कर रही है। बता दें कि लगातार मुंह की खाने के बावजूद पाकिस्तान अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। एक बार फिर पाकिस्तान की तरफ से संघर्षविराम का उल्लंघन किया गया है। इस गोलीबारी में एक जवान शहीद हो गया है जबिक 3 अन्य घायल बताए जा रहे हैं। सीजफायर का उल्लंघन जम्मू-कश्मीर के पुंछ में हुआ।

सूचना के मुताबिक पाकिस्तान की तरफ से आर्टिलरी गन का इस्तेमाल किया गया था। हालांकि भारतीय सेना ने भी इसका मुहंतोड़ जवाब देते हुए पाकिस्तान की कईं ठिकानों व पाक सेना की चौकियों को तबाह किया है। अधिकारियों ने लोगों को सलाह दी कि गोलाबारी के दौरान घरों से बाहर निकलने से बचें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here