करोड़ों का घोटाला, वी.सी. की मनमानी से बीजीएसबी यूनिवर्सिटी राजौरी को हो रहा नुकसान: दरबार चौधरी

राजौरी (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: अनिल भारद्वाज। राजौरी के प्रेस क्लब में राजौरी बीडीसी चेयरमैन दरबार चौधरी द्वारा बुधवार 26 अगस्त 2020 को एक प्रेस कांफ्रैंस की गई। जिसमें ब्लॉक प्रधान और सरपंच आदि भी मौजूद थे। इस मौके पर दरबार चौधरी ने बाबा गुलाम शाह बादशाह यूनिवर्सिटी में वाइस चांसलर द्वारा की जा रही धांधली संबंधी कथित तौर पर आरोप लगाते हुए उप राज्यपाल से मांग की कि इस सब की पूरी छानबीन की जाए।

Advertisements

-कहा, यूनिवर्सिटी में रिश्वत का है बोलबाला

पत्रकारों से बातचीत करते हुए बीडीसी चेयरमैन दरबार चौधरी ने कहा कि जिला राजौरी पूंछ के बच्चों को राजौरी में ही डिग्रियां देने और यही पर अच्छी शिक्षा प्रदान करने को लेकर सरकार ने बाबा गुलाम शाह बादशाह यूनिवर्सिटी जो 2005 में खोली थी, ताकि यहां के बच्चों को इसका फायदा मिल सके, और लोगो ने अपनी जमीने भी दी थी ताकि उन के बच्चे पढ़ लिख कर यूनिवर्सिटी में नौकरी करेंगे,यहां तक कि इस का फायदा बच्चों को मिला भी और यहां से डिग्री लेने के बाद देश के अलग-अलग कोनों में बच्चे नौकरी कर रहे हैं, पर 2015 से बाबा गुलाम शाह बादशाह यूनिवर्सिटी के वीसी जावेद मुसरत के कार्यभार संभालने के बाद बाबा गुलाम शाह बादशाह यूनिवर्सिटी जो हमेशा तरक्की की राह पर थी।

उसकी तरक्की 2005 से लेकर 2015 तक थी वह तरक्की बंद हो गई,उस का मुख्य कारण वीसी की मनमानी,जब से वीसी ने कार्यभार संभाला है यूनिवर्सिटी नीचे की ओर आ रही है क्यों की वीसी अपनी मनमानी कर रहे हैं। अपने लोगो को ही यूनिवर्सिटी में लगा रहे है, जो उन की रजामंदी में नहीं आते है वह उन को यूनिवर्सिटी से ही निकाल देते हैं। यहां तक कि वीसी ने अपने लोगो को राज्य से बाहर से लाकर यहां नौकरी पर रखे हुए हैं, और हमारे इलाकों के लोगो को नजर अंदाज़ किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here