श्री गुरु नानक देव जी पब्लिक वैल्फेयर सोसायटी अत्तोवाल ने सलेमपुर स्कूल को भेंट की एल.ई.डी

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। श्री गुरु नानक देव जी पब्लिक वैल्फेयर सोसायटी अत्तोवाल ने गांव सलेमपुर के सरकारी मिडल स्कूल में प्रधान चंदन कमल अत्तोवाल की अगुवाई में एक एल.ई.डी. भेंट की। सोसायटी द्वारा इलाके में स्कूलों के प्रति किए जा रहे बेहतरीन कार्यों को देखते हुए इस मौक पर डी.ई.ओ. मोहन सिंह लेहल ने स्कूल में विशेष तौर पर शिरकत की। इस मौके पर डी.ई.ओ मोहन सिंह लेहल ने कहा कि सोसायटी द्वारा सरकार की ई.कंटेंट के तहत पहले भी कई स्कूलों में एल.ई.डी. भेंट की गई है। उन्होंने कहा कि सोसायटी द्वारा जरुरतमंद विद्यार्थियों का पढ़ाई का पूरा खर्च, स्कूलों को जरुरी सामान, खिलाडिय़ों को खेलों के साथ जोडऩे के लिए स्पोट्र्स किट ऐसे अन्य कार्य सोसायटी की तरफ से समय-समय पर किए जा रहे हैं।

Advertisements

उन्होंने कहा कि श्री गुरु नानक देव जी पब्लिक वैल्फेयर सोसायटी बहुत कम समय में अपने बेहतरीन समाज सेवी कार्यों के लिए उभरकर सामने आ रही है। इस मौके पर प्रधान चंदन कमल ने इस मौके विशेष तौर पर पहुंचने के लिए डी.ई.ओ. मोहन सिंह लेहल का धन्यवाद किया। चंदन कमल ने कहा कि सोसायटी की तरफ से ऐसे ही समाज सेवा के कार्य जारी रहेगे। इस अवसर पर स्कूल की तरफ से प्रधान चंदन कमल अत्तोवाल को सम्मान चिन्ह देकर सोसायटी का सम्मान किया गया।

इस अवसर पर वरिंदरजीत सिंह, जगजीत रत्तू, कुलदीप सिंह, संदीप मिंटू, कमलजीत सिंह, समीर कंवर, सरपंच स्लेमपुर जगदीश कौर, प्रिंसिपल अमिता शर्मा, सिम्मी बाला, संतोष कुमारी, आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here