राशन डिपो में अतिरिक्त स्टोक भेजकर किया जाए समस्या का समाधान: कार्ड होल्डर

राजौरी (द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: अनिल भारद्वाज। त्रियाठ क्षेत्र के अधिकांश राशन डिपो में राशन की समस्या को लेकर नेशनल कांफ्रेंस के जिला अध्यक्ष व सरपंच भूषण उप्पल तथा नैशनल कांफ्रेंस यूथ अध्यक्ष कालाकोट विवेक शर्मा ने चिंता जाहिर की तथा प्रशासन से मांग करते हुए कहा कि जल्द राशन की समस्या दूर हो।

Advertisements

उन्होंने कहा कि त्रियाठ क्षेत्र के विभिन्न गांव में दौरा करने के उपरांत पाया कि लोग राशन को परेशान है और राशन डिपो से लोगों को पर्याप्त राशन नहीं मिल रहा।

वहीं उन्होंने कहा कि लोगों ने यह भी बताया कि राशन की समस्या के चलते बाजार की दुकानों से महंगा राशन खरीद कर खाना पड़ रहा है। जिससे हम लोगों को काफी परेशानी आ रही है। उन्होंने कहा कि हमारी तहसील सप्लाई आफिसर व प्रशासन से मांग है कि राशन का अतिरिक्त कोटा भेज कर लोगों को पर्याप्त मात्रा में राशन मुहैया करवाया जाए ताकि लोगों के समक्ष जो राशन की परेशानी है वह दूर हो सके।

वही इस संबंध में तहसील सप्लाई आफिसर अब्दुल मजीद का कहना है कि राशन की कोई कमी हमारे पास नहीं है डीलरों को भी पर्याप्त राशन दिया जा रहा है और अगर कोई डीलर लोगों द्वारा राशन की अधिक डिमांड देखते हुए कोटे से अधिक राशन की मांग करता है तो उसे राशन दे दिया जाएगा और लोगों को राशन की कोई परेशानी नहीं आने दी जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here