होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व पूर्व सांसद अविनाश राय खन्ना ने अपने गोद लिए गए स्कूलों द्वारा भारत विकास परिषद होशियारपुर ईकाई की तरफ से बच्चों में प्रतिभा खोजने हेतु करवाए गए जिला स्तरीय मुकाबलों जीत हासिल करने पर बच्चों को बधाई देते हुए कहा कि प्रतिभावान बच्चे किसी भी स्कूल में अपना भविष्य संवारने में सक्षम होते हैं।

Advertisements

इस संबंधी श्री खन्ना के कार्यालय से ज्योति कुमार जौली ने जानकारी देते हुए बताया कि इन मुकाबलों में श्री खन्ना द्वारा गोद लिए गए स्कूलों जिनमें सरकारी हाई स्कूल रामपुर बिलड़ों की छात्रा मनजीत कौर व उन्नति शर्मा ने 500-500 के ईनाम हासिल कर जिला स्तरीय मुकाबलों में अपने स्कूल का तीसरा स्थान बनाया, विशाली ने 1100 एवं शील्ड, सरकारी सी.सै. स्कूल पद्दी सूरा सिंह की भावना बंगा, मनप्रीत कौर, अर्शप्रीत कौर, सुमन कुमार एवं काजल जस्सी ने 500 प्रति छात्र, सरकारी सी.सै. स्कूल गढ़शंकर की रुची, उमा, राहुल, परविंदर, विशाल बंगा एवं, साधना ने 500 प्रति छात्र सहित सरकारी हाई स्कूल आदमवाल, सरकारी सी. सै. स्कूल बोड़ा, सरकारी सी.सै. स्कूल जैजों ने के छात्रों ने भी पुरस्कार हासिल किए।

श्री खन्ना ने बच्चों को संबोधित करते हुए कहा कि जिन बच्चों के अंदर जिंदगी में कुछ कर गुजरने की चाह होती है उन्हें कोई भी परिस्तिति नहीं रोक पाती। खन्ना ने कहा कि इस इन बच्चों ने अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन कर न केवल अपने माता पिता बल्कि अपने स्कूल सहित जिला का भी नाम रोशन किया है। इस मौके पर श्री खन्ना ने पुरस्कार जीतने वाले छात्रों को प्रमाण पत्र भी वितरित किए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here