जैम्स इंटरनैशनल स्कूल में 12वीं कक्षा के विद्यार्थियों के लिए ब्लैसिंग पार्टी आयोजित

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: मुक्ता वालिया। स्थानीय जैम्स कैम्ब्रिज इंटरनैशनल स्कूल, होशियारपुर में 15 फरवरी को 12वीं कक्षा के विद्यार्थियों को विदाई देने से पूर्व शुभाशीर्वाद स्वरूप एक शानदार पार्टी दी। इस समारोह का शुभारंभ हवन यज्ञ और ज्ञान की देवी सरस्वती के मंत्रोच्चारण से हुआ। सभी विद्यार्थियों ने हवन में आहुतियाँ डालकर परमात्मा से आशीर्वाद लिया।

Advertisements

-जीवन में बड़े मुकाम हासिल करने के लिए सुख त्यागना पड़ता है: चेयरमैन संजीव वासल

जिसमें स्कूल के चेयरमैन संजीव वासल, निर्देशक मैडम इना वासल और सीईओ राघव वासल ने शिरकत की। इस अवसर पर कक्षा 12वीं के विद्यर्थियों को तनाव मुक्त होकर परीक्षाओं की तैयारी व योजना बद्ध तरीके से परीक्षा देने के टिप्स दिए गए ताकि वे साकारात्मक रुख को अपनाते हुए परीक्षा दें।

इस पार्टी में संजीव वासल ने शुभाशीर्वाद देते हुए विद्यार्थियों को साहस व धैर्य से परीक्षा देने की सीख दी तथा आगामी जीवन के संघर्षों और परिस्थितियों से रूबरू करवाया। उन्होंने छात्रों को भावी जीवन सफल होने कड़ी मेहनत और आत्मविश्वास की प्रेरणा दी। निर्देशक मैडम इना वासल ने परीक्षा देने वाले सभी छात्रों को शुभकामनाएं दीं तथा उन्हें जीवन में आगे बढऩे के लिए लक्ष्य निर्धारित करने की प्रेरणा दी।

इस मौके पर स्कूल प्रिंसिपल वैशाली शर्मा ने बारहवीं के विद्यार्थियों को आगामी परीक्षाओं के लिए बेहतर प्रदर्शन हेतु शुभकामनाएं देते हुए भविष्य में एक सुयोग्य नागरिक बनने की नसीहत भी दी। इस भव्य पार्टी में कक्षा बारहवीं के विद्यार्थियों को टोकन ऑफ लव के तौर पर एकऌ एक डायरी और पैन व स्मृति चिह्न प्रदान किया। इस अवसर स्कूल के सी.ओ.ओ. राघव व वासल ने सभी छात्रों को उनके उज्ज्वल भविष्य के लिए हािर्दक शुभकामनाएँ दीं। इस कार्यक्रम का समापन दोपहर के लंच के साथ हुआ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here