बिरोजा फैक्ट्री में आग, लाखों का नुकसान

-फायर ब्रिगेड ने रिलायसं इंडस्ट्री मैनेजमैंट के सहयोग से करीब 2 घंटे की कड़ी मशक्कत से पाया आग पर काबू, कोई जानी नुकसान नहीं-
होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। होशियारपुर-चिंतपूर्णी मार्ग पर गांव आदमवाल के समीप स्थित बिरोजा फैक्ट्री में अचानक आग लगने से लाखों रुपये का नुकसान हो गया। सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की टीम ने मौके पर पहुंच कर आग पर काबू पाने की कोशिशें शुरु कर दी। परन्तु आग इतनी भयंकर थी कि देखते ही देखते फैक्ट्री के आधे हिस्से तक फैल गई। इसी दौरान सूचना मिलने पर रिलायंस इंडस्ट्री मैनेजमैंट की तरफ से भेजी गई टीम ने भी फायर ब्रिगेड के साथ मिलकर आग पर काबू पाने की कोशिशें तेज की और करीब 2 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सकता।

Advertisements

आग को और बढऩे से रोकने के लिए ठेकेदार मनदीप शर्मा व अन्यों ने जोखिम उठाकर सामान को आग की पहुंच से दूर किया और, और नुकसान होने से बचाने में अपना अहम योगदान डाला। इस दौरान फैक्ट्री के मालिक प्रिंस ने बताया कि सायं करीब 3 बजे फैक्ट्री में अचानक आग की लपटे उठने लगी।

इस पर उन्होंने तुरंत फायर ब्रिगेड को सूचना दी और खबर मिलते ही रिलायसं की टीम भी पहुंच गई। उन्होंने बताया कि आग से उनका लाखों रुपये का नुकसान हो गया है तथा आग लगने का कारणों का पता नहीं चल पाया है। इस दौरान मनदीप शर्मा के अलावा रिलायसं की तरफ से पहुंचे राम नाथ, मोहन लाल, डा. मुरगेश पटेल, कुमार सिंह, अनिल मिश्रा, परमिंदर सिंह नलोया, कमलजीत सिंह तथा फायर ब्रिगेड की तरफ से फायर मैन राकेश व परवीन कुमार और सिक्योरिटी गार्ड मोंटू, शिवनारायण ने भी आग बुझाने में योगदान डाला।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here