मरीजों के साथ अपनेपन का व्यव्हार करे स्वास्थ्य कर्मी : खन्ना

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व पूर्व सांसद अविनाश राय खन्ना ने सिविल अस्पताल जालंधर में फैली गंदगी तथा स्वास्थ्य कर्मियों द्वारा मरीजों के साथ बरते जा रहे नकारात्मक रवैय्ये का कड़ा नोटिस लेते हुए इस संबंधी प्रदेश मानवाधिकार आयोग को पत्र लिखकर अस्पताल में व्यवस्था को दुरुस्त करवाने की मांग की है।

Advertisements

श्री खन्ना के कार्यालय से ज्योति कुमार जौली ने इस संबंधी बताया कि गत दिनों समाचार पत्र में सरकारी अस्पताल जालंधर के जच्चा बच्चा देखभाल युनिट में स्टाफ में फैली गंदगी तथा स्वास्थ्य कर्मियों व सफाई कर्मियों द्वारा मरीजों के साथ बरते जा रहे नकारात्मक रवैय्ये के बारे में बताया गया है।

सिविल अस्पताल जालंधर में फैली गंदगी को दूर करवाने हेतु मानवाधिकार आयोग को लिखा पत्र

श्री खन्ना ने इस मामले संबंधी प्रदेश मानवाधिकार आयोग को पत्र लिखकर सिविल अस्पताल जालंधर की व्यवस्था में सुधार करवाने तथा सफाई व्यवस्था को दुरु स्त करवाकर मरीजों की असुविधा दूर करने की मांग की है।
इस मौके पर श्री खन्ना ने कहा कि अस्पताल में इलाज के लिए आने वाले मरीज पहले ही परेशान होते हैं। ऐसे में यदि उन्हें अस्पतालों में गैरजिम्मेदाराना व नकारात्मक व्यव्हार मिले तो उनका हताष होना स्वाभाविक है। श्री खन्ना ने स्वास्थ्य कर्मियों से अपील की कि वे अस्पताल में आने वाले मरीजों के साथ दोस्ताना व्यव्हार कर उन्हें अपनेपन का अहसास दिलवाएं ताकि उन्हें जल्द स्वस्थ्य होने में मदद मिल सके।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here