जीएनए यूनिवर्सिटी में विद्यार्थियों के करवाए ईटी बिजनेस क्विज मुकाबले

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। इकोनॉमिक टाइम्स के सहयोग से जीएनए बिजनेस स्कूल ने ईटी बिजनेस क्विज 2020 का आयोजन किया गया। क्विज मास्टर राकेश सुखीजा, सीनियर मैनेजर, इकोनॉमिक टाइम्स ने अपनी टीम के साथ क्विज का आयोजन किया। इस प्रतियोगिता की प्रश्नोत्तरी में कॉर्पोरेट ज्ञान, व्यावसायिक घटनाओं, राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय मुद्दों से संबंधित प्रश्र शामिल थे।

Advertisements

स्क्रीनिंग के पहले दौर में करीब 52 टीमों ने भाग लिया जिसमें से चार सर्वश्रेष्ठ टीमों का फाइनल स्क्रीनिंग के लिए चयन किया गया। इसमें विजेता टीम ने इकोनॉमिक टाइम्स ऑफ इंडिया द्वारा इंटर-यूनिवर्सिटी ईटी बिजनेस क्विज के लिए भी क्वालीफाई किया।

इस मौके पर जीएनए विश्वविद्यालय के प्रो. चांसलर एस. गुरदीप सिंह सिहरा ने जीबीएस संकाय के प्रयासों की सराहना की और उन्हें छात्रों के लिए किए गए इस तरह के कार्यक्रमों की व्यवस्था के लिए प्रेरित किया। उन्होंने कहा कि छात्रों को हमेशा प्रतियोगिताओं के लिए तैयार रहना चाहिए क्योंकि, छात्रों को हमेशा अध्यन रखने के लिए विभाग को ईमानदारी से प्रयास करते रहना चाहिए।

जीएनए विश्वविद्यालय के चांसलर डा. वीके रतन ने छात्रों को संबोधित करते हुए कहा कि, “उनके कार्यक्रम के पूरा होने के दौरान इस तरह की क्विज़ छात्रों को उस कार्यक्रम की बेहतर समझ में सहायता करती है, जिस कार्यक्रम में वे नामांकित होते हैं।”

जीएनए बिजनेस स्कूल के डीन डा. जगदीप सिंह ने उनकी पहल के लिए इकोनॉमिक टाइम्स के प्रयास की सराहना की। उन्होंने कहा कि इस तरह के आयोजन छात्रों की क्षमताओं, ज्ञान और कौशल का पोषण करते हैं और इस तरह की गतिविधियों का अधिक से अधिक दैनिक आधार पर आयोजन किया जाना चाहिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here