हिन्दू व हिन्द की रक्षा की शिक्षा हमें श्री गुरु गोबिंद सिंह जी ने दे रखी है: वर्मा

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। आवैसी वन्दू और उनकी पार्टी के लोग देश को बांटना चाहते है यह लोग धमकियां दें रहें है कि 15 करोड़ 100 करोड़ पर भारी है। कभी यह 15 मिनट के लिए पुलिस को हटाने की बात करते है। फिर भी विपक्षी पार्टियों को इनके वकतब्य पर कोई दुख नही होता यदि कोइ हिन्दू नेता कह दे कि शाहीन बाग से धरना हटना चाहिए तांकि आम लोगों के लिए रास्ता खुल जाए तो इस पर काँग्रेस सहित सभी विपक्षी पार्टियों को एतराज होता है और ववाल खड़ा कर देते है जो यह संकेत करता है कि यह पार्टियां हिन्दू विरोधी है।

Advertisements

उक्त बातें भाजपा नेता भारत भूषण वर्मा कहीं। उन्होंने कहा कि हिन्दू और हिन्दू संस्कृति भारत की मजबूत झड़े है। आज तक हिंदूओं ने कभी भी राष्ट्र विरोधी गतिविधिया नही की हमेशा देश की उन्नति की बात की है। पिछले लंबे समय से दोनों ओवैसी भाई हिन्दुओ के खिलाफ जहर उगल रहे है। उनको कांग्रेस राज में मजबूती प्रदान की गई जिस कारण आज वो खुले आम हिन्दुओ को धमकियां दे रहे है। वर्मा ने कहा कि हिन्दू ऐसे लोगो से न डरा है ना डरेगा।

उन्होंने कहा कि दिल्ली की सारी घटनाएं इन लोगों के भडक़ाऊ बयान की देन है। सरकार को इनके खिलाफ देशद्रोह का मामला दर्ज करना चाहिए। तांकि देश में सौहार्द बना रहे। वर्मा ने कहा कि ओवैसी वन्दू अपनी देश विरोधी हरकतों से बाज आएं यदि ओवैसी न सुधरे तो उन्हें याद रखना चाहिए कि हिन्दू और हिन्द की रक्षा की शिक्षा हमें श्री गुरु गोविंद सिंह जी ने दे रखी है। आज़ादी को बरकरार रखने के लिए हमे क्या करना चाहिए यह हमें शहीद भगत सिंह और चंद्रशेखर आज़ाद जैसे देश भगतो ने सिखा रखा है। लेकिन हिंदुस्तान की जनता शांति चाहती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here