ड्रीमस संस्थान में 12वीं के दाखिले शुरू, 5 मार्च से शुरू होंगी कक्षाएं: अंकुश

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। होशियारपुर के अनमोल नगर स्थित ड्रीमस कोचिंग संस्थान के चीफ मैनेजिंग डायरेक्टर इंजी. अंकुश मेयर ने बताया कि संस्थान द्वारा 12वीं कक्षा का दाखिला शुरू कर दिया गया है। इस वर्ष से 12वीं कक्षा में आर्टस, कामर्स, नॉन मैडिकल, मैडिकल की कलासें 5 मार्च से शुरू की जा रही हैं। कोचिंग संस्थान द्वारा विद्यार्थियों को स्कूलिंग एवं कोचिंग एक ही स्थान पर दी जा रही है ताकि विद्यार्थियों के समय एवं पैसे का सही उपोग किया जा सके।

Advertisements

इंजी. अंकुश मेयर ने विद्यार्थियों को कोचिंग संस्थान में पढऩे के चार लाभ बताए। ड्रीमस कोचिंग संस्थान में दाखिला लेने वाले विद्यार्थियों को कही और कोचिंग के लिए समय एवं पैसे को बर्बाद नहीं करना पड़ता है। दूसरा विद्यार्थियों के समय का सदोपयोग किया जाता है न कि उन्हें अधिक छुट्टियां दी जाती हैं।

तीसरा लाभ विद्यार्थियों को एक ही स्थान परृ ऑनलाइन एवं ऑफ लाइन कोचिंग दी जाती है ताकि विद्यार्थियों को हर क्षेत्र में अपडेट किया जा सके। और इसके साथ ही विद्यार्थियों के मुताबिक ही 12वीं के बाद उन्हें कैरियर गाइडेंस दी जाती है, ताकि वे 12वीं के बाद सही करियर का चयन कर प्रोफेशनल करियर में पक्के तौर पर पांव जमा सकें। उन्होंने कहा कि ड्रीमस कोचिंग संस्थान में दाखिले के लिए 86997-17914 व 9780135041 नंबरो पर संपर्क किया जा सकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here