डा. राज ने बीमार बच्ची के ईलाज हेतु सोनालिका से दिलवाई वित्तिय सहायता

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़)। बीते दिनों चब्बेवाल हलका के विधायक डा. राज कुमार ने गांव ऊंटवाल के निवासी जसवीर सिंह के घर पहुंच की तथा उन्होंने बीमार बच्ची लवप्रीत कौर के साथ भेंट कर उनके साथ दुख बांटा। लवप्रीत तीन वर्ष पहले एक भयानक सडक़ हादसे का शिकार हो गई तथा नतीजा यह रहा कि बच्ची आज भी बिस्तर पर ही है तथा चलने फिरने में असमर्थ है।

Advertisements

-गांव ऊंटवाल की बीमार बच्ची से मिलकर विधायक डा. राज ने प्रकट की संवेदना

एक बस दुर्घटना में जीवन भर के लिए अपाहिज हो गई लवप्रीत को हर बनती सरकारी मदद भी दी जा रही है। पर डा. राज ने पीडि़त परिवार को वित्तिय मदद दिलवाने के लिए सोनालीका के मालिक अमृत सागर मित्तल को संपर्क किया,जिन्होंने 31 हजार रुपये की आर्थिक सहायता चैक द्वारा परिवार तक पहुंचाई।

विधायक डा. राज कुमार तथा सोनालीका के प्रतिनिधि अश्विनी ने ऊंटवाल में पीडि़त बच्ची के घर जाकर यह चैक उनके सुपुर्द किया। परिवार की तरफ से डा. राज तथा सोनालिका का विशेष धन्यवाद किया गया जिन्होंने इस मजबूर गरीब परिवार का हाल जाना तथा उनकी मदद के लिए हाथ बढ़ाया।

इस मौके पर डा. राज ने कहा कि इस में कोई दो राये नहीं है कि पंजाब सरकार अपनी गरीब जरूरतमंद जनता के लिए कई प्रयास कर रही है परंतु यह हमारी जिम्मेवारी है। लेकिन सोनालिका ग्रुप द्वारा सी.एस.आर. कार्पोरेट सोशल रिस्पांसीबिलटी तहत वातावरण, शहरों, गांवों के नवीनीकरण शिक्षा, खेलें आदि हर क्षेत्र में विशेष प्रयास कर एक बिहतर समाज तथा विकसित पंजाब व देश की सृजना में बढ़चढ़ कर भागीदारी की जा रही है।

डा.राज ने बताया कि सोनालिका की तरफ से चब्बेवाल सरकारी हाई स्कूल में भी शूटिंग रेंज चलाई जा रही है। जहां ट्रेनिंग लेकर गांवों के बच्चे नैशनल स्तर तक खेल रहे हैं। डा. राज ने कहा कि सारे उद्योगपति अगर अपनी सामाजिक जिम्मेवारी भी संपूर्ण रूप में निभाते हुए सरकारों के साथ कदम मिलाकर चलें तो हमारे पंजाब से देश की तरक्की दिन दौगुणी रात चौगुणी होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here