किसानों के गन्ने की सब्सिडी जारी करने पर चौहान ने जताया पंजाब सरकार आभार

टांडा उड़मुड़ (द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: रिषीपाल। दोआबा किसान संघर्ष कमेटी के प्रधान जंगवीर सिंह चौहान ने संघर्ष कमेटी की ओर से किसानों के गन्ने की सब्सिडी जारी करने पर राज्य सरकार का धन्यवाद किया है। जंगवीर सिंह चौहान ने आज कमेटी की बैठक के बाद बताया कि वादे के मुताबिक़ पंजाब सरकार की ओर से किसानों का पिछले साल की बकाया सब्सिडी सरकार ने साड़ी की साड़ी किसानो के खातों में भेज दी है।

Advertisements

केन कमिश्नर पंजाब जसवंत सिंह तथा ऐ सी डी ओ बलबीर चंद जालंधर का धन्यवाद करते हुए कहा कि बीते साल जो सरकार ने किसानों के साथ पच्चीस रूपए प्रति क्विंटल सब्सिडी देने का वादा किया था उसे बिना किसी संघर्ष या धरने के किसानो के खातों में डाल दिया गया है। किसानो को सब्सिडी की राशी मिलने से किसानो में ख़ुशी की लहार पाई जा रही है। वहीं इलाके के किसानों ने किसान हकों की रक्षा के लिए संघर्षशील किसान संघर्ष कमेटी के प्रयत्नो की सराहना करते हुए सरकार का धन्यवाद किया है।

चौहान ने कहा कि ए.बी शुगर मिल दसूहा जो कि हरेक साल किसानो को पंजाब में पहले नंबर पर रकम की अदायगी करने पर एम.डी. राजिंदर सिंह चड्डा, बलवंत सिंह गरेवाल, जी एम पंकज कुमार का धन्यवाद किया तथा कहा की इलाके के किसानों के लिए मिल वरदान साबित हो रही है। इस मौके जरनैल सिंह क़ुराला, बलवीर सिंह सोहियाँ, रणजीत सिंह बाजवा, जुझार सिंह, प्रीत मोहन सिंह, हैप्पी, अमरजीत क़ुराला, सतपाल मिर्जापुर, अमरजीत रड़ा इत्यादि भी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here