कोरोना पर काबू पाने के लिए करफ्यू का सख्ती से पालन करे जनता: इंजी. रोहित

मुकेरियां (द स्टैलर न्यूज़)। पंजाब सरकार द्वारा कोरोना वायरस पर काबू पाने के लिए पंजाब में कफ्र्यू लगाना बहुत ही सराहनीय निर्णय इसके लिए लोगो को सरकार का पूर्ण सहयोग करना चाहिए। इन बातों का प्रगटावा व्यापर सैल के वाईस चेयरमैन इंजीनियर रोहित शर्मा ने किया।

Advertisements

उन्होंने कहा कि बेशक रविवार को देश में जनता कफ्र्यू को पूरा समर्थ मिला लेकिन काफी जगह देखने को मिला कि प्रधानमंत्री के आह्वान पर शाम पांच बजे अपने घरों की छतों या बालकोनियो पर खड़े होकर पांच मिंट तक तालिया अथवा थालिया बजा कर कोरोना वायरस दौरान देश की सुरक्षा में लगे जल, थल, वायु सेनाओं के जवानों, पैरामिलट्री फोर्स, प्रदेशो के पुलिस जवानों, मैडीकल कर्मियों व पूरे देश में कार्यरत अन्य प्रशासनिक अधिकारीयों व मीडिया कर्मियों का सम्मान किया। मगर, कई जगह लोग मुहल्लों में इकट्ठे होकर ऐसा करते देखे गए जो कि बहुत ही गलत बात थी।

उसके बाद चाहे पंजाब सरकार ने सुबह से लॉकडाउन कर दिया था। पर लोगो ने इस को गंभीरता से न लेते हुए अपने घरों से निकलना शुरू कर दिया। मुकेरियां में भी देखने को मिला जो कि बहुत ही निंदनीय है। चाहे ऐसा करने वाले कुछ लोग थे पर वह अपने व अपने परिवार के साथ-साथ दुसरों के लिए भी खतरा साबित हो सकते हैं। उन्होंने पंजाब के लोगों से अपील करते हुए कहा कि अगर इस महामारी से लडऩे के लिए हमे कुछ दिन अपने घरो में रहना पड़े तो इसके लिए सरकार का सहयोग करें तथा सरकार द्वारा जारी हर नियम की पालना करें। तभी हम व हमारा देश सुरक्षित होगा। उन्होंने प्रसाशन से मांग की कि जो नियमों की उलंघना करता है, उसके साथ सख्ती से निपटा जाये।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here