जिला प्रशासन की ओर से नियुक्त किए सिविल डिफैंस के वालंटियरों ने संभाली कमान

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़)। जिला प्रशासन होशियारपुर की ओर से कालाबाजारी पर नकेल कसने के लिए फील्ड के माध्यम से सही फीड बैक लेने के लिए नियुक्त किए सिविल डिफैंस के वालंटियरों ने कमान संभाल ली है व आज वालंटियर की ओर से वार्डों की चैकिंग की गई।

Advertisements

डिप्टी कमिश्नर ने कहा कि सिविल डिफेंस के 100 वालंटियरों को तैनात किया गया है व इन वालंटियरों को जहां वार्ड स्तर पर सब्जी व फल बेचने वाले विक्रेताओं पर नजर रखने के लिए कहा गया है, वहीं कफ्र्यू का उल्लंघन सहित फील्ड में सही फीडबैक प्रशासन को देने के लिए कहा है।

उन्होंने कहा कि जिले में कालाबाजारी किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं की जाएगी व यदि ऐसा सामने आता है तो उसके खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। उन्होंने कहा कि सिविल डिफेंस ने इन वालंटियरों की ओर से वार्ड स्तर पर यह भी चैक किया जाएगा कि कफ्र्यू संबंधी कहीं उल्लंघन तो नहीं हो रहा है। इसके अलावा वार्डों की अन्य समस्याओं सहित फील्ड की सही फीडबैक इनकी ओर से प्रशासन के ध्यान में लाई जाएगी, ताकि तुरंत कार्रवाई यकीनी बनाई जा सके।

डिप्टी कमिश्नर ने बताया कि जहां जिले के 1429 गांवों में दो बार रोगाणु मुक्त(सोडियन हाईपोक्लोराइट) छिडक़ाव करवाया जा चुका है, वहीं कमिश्नर नगर निगम की ओर से वार्डों व शहर में भी छिडक़ाव करवाया जा रहा है। उन्होंने बताया कि कार्यकारी अधिकारियों की ओर से नगर कौंसिलों में लगतार छिडक़ाव करवाया जा रहा है। उन्होंने बताया कि यह अभियान इसी तरह जारी रहेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here