कोरोना संकट से निपटने के लिए गंभीरता से कार्य कर रही है सरकार: विधायक आदिया

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। कोरोना वायरस के चलते पैदा हुए संकट से निपटने के लिए सरकार द्वारा हर संभव प्रयास किए जा रहे हैं तथा इस दौरान जनता को पेश आ रही समस्याओं का भी समाधान किया जा रहा है। वर्तमान समय में जरुरतमंद लोगों के समक्ष सबसे बड़ा संकट राशन का है तथा हर जरुरतमंद तक राशन पहुंचाने के लिए भी सरकार पूरी संजीदगी से कार्य कर रही है। यह बात हलका शाम चौरासी के विधायक पवन कुमार आदिया ने सरकार द्वारा भेजी गई राशन सामग्री के पैकेट ब्लाक भूंगा में जरुरतमंद लोगों को वितरित करने दौरान कही। इस अवसर पर विधायक आदिया ने बताया कि मांग अनुसार सरकार द्वारा ब्लाक भूंगा के लिए 2 हजार पैकेट राशम सामग्री भेजी गई है ताकि कोई भी परिवार भूखा न सोये। इसके अलावा उनके व समाज सेवी संस्थाओं द्वारा तैयार राशन सामग्री भी वितरित की जा रही है ताकि हर परिवार भर पेट भोजन कर सके।

Advertisements

विधायक आदिया ने ब्लाक भूंगा में सरकार द्वारा भेजी राशन सामग्री के वितरण कार्य का लिया जायजा

उन्होंने कहा कि पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह पंजाब के हर शहर एवं गांव में जरुरतमंदों के लिए बहुत फिक्रमंद हैं तथा वे राहत कार्यों पर खुद नजर बनाए हुए हैं। उन्होंने अधिकारियों को सख्त निर्देश दिए हैं कि कोरोना से पैदा हुए संकट के कारण प्रदेशवासियों को कोई परेशानी नहीं आनी चाहिए। विधायक आदिया ने इस संकट के समय में तैयार राशन बांटकर लोगों का पेट भर रहीं धार्मिक और सामाजिक संस्थाओं का भी तह दिल से आभार व्यक्त किया जो दिन रात जनता की सेवा में तत्पर हैं। विधायक आदिया ने बताया कि शाम चौरासी हल्के के सभी गांवों एवं कस्बों में सरकारी राशन बांट दिया गया है तथा जहां कोई कमी है उसे दूर करवाया जा रहा है।

उन्होंने अधिकारियों को निर्देश दिए कि राशन वितरण में किसी भी तरह का भेदभाव न किया जाए तथा हर जरुरतमंद तक सरकारी सहायता पहुंचाई जानी सुनिश्चित बनाई जाए। अगर, किसी बात की कोई समस्या पेश आती है तो तुरंत उनके ध्यान में लाई जाए ताकि सरकार के ध्यान में लाकर उसे दूर करवाया जा सके।

इस अवसर पर चेयरमैन जसपाल सिंह, डी.डी.पी.ओ. बैंस, बी.डी.पी.ओ. प्रदीप शारदा, समिति सदस्य जगतार सिंह, विष्णु तिवाड़ी, कुंदन लाल, पवित्रदीप सिंह, सुरेश कुमारी, गुरमीत कौर, सुखविंदर सिंह, प्रकाश सिंह, पंडित प्रेम सागर, आशा रानी, प्रधान ब्लाक कांग्रेस हरप्रेम, सौरव व पवन सहित अन्य गणमान्य लोग मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here