निहंगों का पुलिस कर्मियों पर हमला करना उनकी उग्र मानसिकता का प्रतीक: कपिल वर्मा

जालंधर(द स्टैलर न्यूज़)। शिवसेना पंजाब के पंजाब चेयरमैन कपिल वर्मा ने कहा कि पटियाला में निहंगों द्वारा हमारी सुरक्षा के लिए तैनात पुलिस कर्मियों पर हमला करना इनकी उग्र मानसिकता का प्रतीक है। जब पूरा हिंदूस्तान इस संकटकाल में मैडीकल, पुलिस एवं सफाई सेवकों को देवतुल्य मान सम्मान दे रहा है ऐसे में इनपर निंदनीय हमला किसी राष्ट्रद्रोह से कम नहीं है।

Advertisements

शिव सेना पंजाब चेयरमैन कपिल वर्मा ने कहा की एक तरफ जहां कोरोना वायरस से लोगों के बचाव के लिए लिए पंजाब में करफयू लगा है, वहीं पटियाला सनौर रोड पर बड़ी सब्जीमंडी के बाहर मेन गेट पर निहंगों द्वारा पुलिस कर्मियों पर हमला कर दिया, जोकि बेहद निंदायोग्य है।

इस दौरान कपिल वर्मा ने कहा कि वे पूरी शिवसेना की तरफ से मुख्यमंत्री पंजाब कैप्टन अमरिंदर सिंह व डी.जी.पी पंजाब दिनकर गुप्ता से अपील करते हैं कि पुलिस कर्मियों पर हमला करने वाले निहंगों पर राष्ट्रद्रोह का मामला दर्ज हो तथा उन्हें कड़ी से कड़ी सजा दी जाए। इस मौके पर कपिल वर्मा ने समस्त पंजाब के लोगों से निवेदन करते हुए कहा कि इस निंदनीय घटना के बाद दिन रात लोगों की सुरक्षा में जुटे कर्मियों का साथ दें ताकि सरकार इन देशद्रोहियों पर सख्त कार्रवाई करे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here