कैबिनेट मंत्री अरोड़ा ने विश्व शांति की कामना करते हुए लोगों को दी वैसाखी की बधाई

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। उद्योग एवं वाणिज्य मंत्री पंजाब सुंदर शाम अरोड़ा ने प्रदेश वासियों को वैसाखी के पावन त्यौहार की बधाई देते हुए सरबत के भले की कामना की। मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के आह्वान पर इस शुभ अवसर पर कैबिनेट मंत्री ने अपने बेटी प्रतीक अरोड़ा के साथ गुरु महाराज व माता रानी के चरणों में विश्व शांति के लिए अरदास की। उन्होंने माता रानी के चरणों में सभी को कोरोना वायरस जैसे प्रकोप से जल्द मुक्ति प्रदान करने की प्रार्थना की।

Advertisements

– कहा, प्रदेश वासियों की ओर से की गई अरदास जल्द इस वायरस से दिलाएगी विश्व को मुक्ति

उन्होंने अरदास की कि परमात्मा हमें इतनी शक्ति प्रदान करे कि हम मुख्य मंत्री पंजाब के मार्गदर्शन में प्रदेश वासियों की सेवा करते रहें और कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में जीत प्राप्त करें। कैबिनेट मंत्री सुंदर शाम अरोड़ा ने उम्मीद प्रकट करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के आह्वान पर प्रदेश के लाखों- करोड़ों लोगों की ओर से की गई अरदास पंजाब को इस खतरनाक वायरस से निजात दिलाएगी।

उन्होंने कहा कि इस मुश्किल घड़ी में प्रदेश वासियों ने सरकार को तरह सहयोग देकर जिस साहस का परिचय दिया है वह प्रशंसनीय है। उन्होंने लोगों का आभार जताते हुए कहा कि वे इसी तरह सामाजिक दूरी बनाए रखें व समय-समय पर सरकार की ओर से जारी हिदायतों का पालन करते रहें। उन्होंने कहा कि न सिर्फ पंजाब बल्कि पूरा विश्व जल्द ही इस मुश्किल समय से बाहर आ जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here