समस्त अनाज मंडियों में गेहूं की खऱीद के सभी प्रबंध मुकम्मल: चेयरमैन सैनी

टांडा उड़मुड़ (द स्टैलर न्यूज़)। मार्कीट कमेटी टांडा अधीन आने वाली अनाज मंडियों में 18 अप्रैल से शुरू होने वाली गेहूं की सरकारी खरीद के सारे प्रबंध पूरे कर लिए गए है। यह बात मार्कीट कमेटी टांडा के चेयरमैन सिमरन सिंह सैनी ने मार्कीट कमेटी कार्यालय टांडा में बताई। उन्होंने मार्कीट कमेटी की समूह टीम के साथ प्रबंधों की समीक्षा करते हुए बताया कि विधायक संगत सिंह गिलजीआं के नेतृत्व में इस मुश्किल की घड़ी में भी गेहूं की खऱीद को ले कर किसानों को कोई परेशानी नहीं आने दी जाएगी।

Advertisements

उन्होंने बताया कि खऱीद को सही ढंग के साथ चलाने के लिए मंडिओं के लिए खऱीद एजेंसिओं की अलाटमेंट के साथ साथ कर्मचारीओं की जिम्मेवारी लगा दी गई है। सैनी ने बताया कि मुख्य अनाज मंडी टांडा में पनसप, मार्कफैड तथा एफ़.सी.आई. एजेंसियां खऱीद करेंगी। जबकि खोखर तथा कंधाला जट्टां में पनग्रेन, घोड़ेवाहा में मार्कफैड, मानी, नत्थूपुर, जलालपुर परचेज़ सेंटरों में एफ़.सी.आई. खरीद करेंगी।

उन्होंने बताया कि सभी खऱीद केंद्रों में सफ़ाई, लाइट तथा आर.जी टायलेट के अलावा मार्किंग भी की जा चुकी है। इस मौके पर मुख्य लेख़ाकार सुरिंदरजीत सिंह, मंडी सुपरवाईजर आकाशदीप, ओमप्रकाश, रमनदीप, अमरजीत सिंह, सुखविंदर सिंह, नवरीत सिंह, किरनदीप सिंह इत्यादि भी मौजूद थे। दूसरी तरफ फिलहाल आढ़तियों द्वारा अपनी मांगों को लेकर किए जा रहे विरोध के कारण खरीद प्रभावित होने का खतरा बना हुआ है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here