मुश्किल की घड़ी में भी राजनीतिक लाभ ढूंढ रहे हैं कई सत्ताधारी: नीति तलवाड़

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़)। कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए देश भर में लोकडाऊन की स्थिति है, जिसके चलते व्यापार आदि भी बन्द पड़े हैं और इसका सब से ज्यादा असर मध्यमवर्गीय एवं दिहाड़ीदार मजदूरों पर पड़ा है। इन वर्गों की ओर बहुत सी समाज सेवी संस्थाओं ने हाथ बढ़ाए हैं, पर दु:ख की बात यह है कि इस बुरे वक्त में भी बहुत से सत्ताधारी, निचले स्तर के नुमांईदे दु:खी लोगों की भावनाओं से खिलवाड़ करते हुए अपना राजनीतिक लाभ ढूंढने में लगे हैं। इस संबंध में भाजपा महिला मोर्चा, पंजाब की प्रदेश सचिव, पूर्व पार्षद नीति तलवाड़ ने पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेन्द्र सिंह को अवगत करवाने हेतु पत्र लिखा।

Advertisements

तलवाड़ ने सबूतों सहित कैप्टन अमरिंदर सिंह को लिखा पत्र

इस संबंध में जानकारी देते हुए नीति तलवाड़ ने बताया कि बहुत से गांवों एवं मोहल्लों में राशन वितरण करते समय नेताओं द्वारा अपने पराये की नीति अपनाई जा रही है। इसके साथ-साथ राशन देते हुए आगामी समय में वोट का ध्यान रखना, आदि बातें भी कही जी रही हैं, जिस की सारी वीडियो रिर्काडिंग भी कैप्टन अमरेन्द्र सिंह को भेजी जा रही है। उन्होंने कहा कि इसके साथ-साथ तो कई गांवों में जो अनाज केन्द्र के सहयोग से पंजाब सरकार द्वारा भेजा जा रहा है, उसमें से आधा अनाज कई नुमांईदों द्वारा गायब किया जा रहा है और इस सब की वीडियो रिर्काडिंग भी पत्र के साथ भेजी जा रही है।

नीति तलवाड़ ने कहा कि अगर राजनीति ही करनी है, तो मानवता की सेवा का ढोंग बन्द कर दिया जाए, जिस से समाज सेवी संस्थाएं आहत न हों। उन्होंने कहा कि अगर सरकार की नीयत इस विषय में साफ है, तो ऐसे लोगों पर कारवाई कर दूसरों के लिए उदारहरण स्थापित की जाए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here