एचआईएमटी स्कूल व हाईट्स अकादमी में ऑन लाइन दाखिला और लेक्चर को लेकर विद्यार्थियों में उत्साह: प्रो. महाजन

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। शहर के विख्यात शिक्षण संस्थान एचआईएमटी स्कूल व प्रो. तरसेम महाजन्स हाईट्स अकादमी की तरफ से कोरोना वायरस के प्रकोप को देखते हुए विद्यार्थियों को घर बैठे पढऩे एवं दाखिले हेतु ऑन लाइन रजिस्ट्रेशन व लेक्चर सुविधा शुरु की गई है ताकि विद्यार्थियों की पढ़ाई का नुकसान न हो। खुशी की बात है कि इस सुविधा का लाभ लेने के लिए विद्यार्थियों में काफी उत्साह है। इस संबंधी जानकारी देते हुए मैनेजिंग डायरैक्टर प्रो. तरसेम महाजन ने बताया कि स्कूल व अकादमी में 11वीं व 12वीं कक्षाओं में दाखिले हेतु विद्यार्थियों में काफी उत्साह है तथा जो विद्यार्थी अभी सोच रहे हैं वे जल्द से जल्द https://forms.gle/sJokz3EW3NX9fYmH9 पर ऑन लाइन रजिस्ट्रेशन करवाएं ताकि उन्हें स्टडी मटीरियल उपलब्ध करवाया जा सके।

Advertisements

उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस के कारण दुनिया के अधिकतर देश बुरे दौर से गुजर रहे हैं तथा हमारे देश में भी इसका व्यापक असर देखने को मिल रहा है। जिसके चलते सरकार ने जनता को इससे बचाने के लिए करफ्यू जैसा सख्त फैसला लिया है। लेकिन सरकार ने बच्चों की पढ़ाई के ध्यान में रखते हुए ऑन लाइन प्रक्रिया की आज्ञा देकर बच्चों के भविष्य को बचाने का जो फैसला लिया है उसका प्रत्येक विद्यार्थी को काफी लाभ मिल रहा है।

उन्होंने कहा कि जब तक लॉक डाउन चलेगा तब तक बच्चों को पढ़ाई संबंधी किसी तरह की परेशानी नहीं आने दी जाएगी। उन्होंने अभिभावकों से अपील की कि अगर उन्होंने अभी तक बच्चों की रजिस्ट्रेशन नहीं करवाई तो स्कूल व अकादमी की साइट्स पर जाकर जल्द से जल्द रजिस्ट्रेशन करवाकर अपने बच्चे का भविष्य सुरक्षित करें। उन्होंने बताया कि हर साल की तरह इस साल भी मेधावी बच्चों को छात्रावृत्ति दी जाएगी ताकि बच्चों आसानी से आगे बढ़ सकें और आगामी प्रतियोगी परीक्षाओं में अपने माता-पिता, स्कूल, अकादमी व शहर का नाम रोशन कर सकें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here