रयात बाहरा: मैनेजमैंट कालेज का नतीजा रहा शानदार, 11 छात्रों ने पीटीयू की मैरिट लिस्ट में बनाई जगह

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: मुक्ता वालिया। पंजाब टेक्नीकल युनिर्वसिटी द्वारा घोषित नतीजों में रयात बाहरा मैनेजमैंट कालेज का परिणाम शानदार रहा इस सबंध में कालेज के प्रिंसीपल डा. हरिदंर गिल ने बताया कि अप्रैल 2018 में पीटीयू की परीक्षा में रयात बाहरा मैनेजमैंट कालेज के 11 छात्रों ने अपना नाम युनिर्वसिटी की मैरिट सूची में अंकित किया है। डा. गिल ने बताया कि बीकॉम (पी) के छठे समैस्टर की सिमरनजीत कौर ने 9.24 एसजीपीए (समैस्टर ग्रेड पवाईंट एवरेज) ने प्राप्त कर दूसरा स्थान हासिल किया।

Advertisements

रुपिंदर कौर ने 9.19 एसजीपीए ने हासिल कर तीसरा स्थान, प्रिया रानी ने 9.05 एसजीपीए ने प्राप्त कर चौथा, एकता रानी ने 9.00 एसजीपीए प्राप्त कर पांचवा स्थान हासिल किया। इसी तरह बीकॉम दूसरे समैस्टर की मोहनी ने 8.65 एसजीपीए प्राप्त कर सातवां और बीकॉम चौथे समैस्टर की सपना रानी ने 8.18 एसजीपीए हासिल कर सातवां स्थान प्राप्त किया। बीबीए दूसरे समैस्टर की किरनजीत कौर ने 8.61 एसजीपीए हासिल कर सातवां स्थान प्राप्त किया इसी तरह बीबीए छठे समैस्टर की रजतपाल कौर 9.07 एसजीपीए हासिल कर आठवां स्थान प्राप्त किया।

डा. गिल ने बताया कि एमबीए चौथे समैस्टर की गगनदीप कौर ने 8.76 एसजीपीए प्राप्त कर नौवां व बीसीए चौथे समैस्टर के नवकमल ने 8.67 एसजीपीए हासिल कर सातवां और आशिमा राणा ने 8.54 एसजीपीए हासिल कर नौवां स्थान प्राप्त किया। इस मौके पर रयात बाहरा ग्रुप के चेयरमैन गुरविंदर सिंह बाहरा और कैंपस डायरेक्टर डा. चंद्र मोहन ने छात्रों व अध्यापकों को बच्चों की इस प्राप्ति पर बधाई दी और उज्जवल भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here