विधायक गिलजियां के मोबाइल अस्पताल की टीम ने की सफाई कर्मियों व पुलिस कर्मचारियों की जांच

टांडा उड़मुड़ (द स्टैलर न्यूज़)। कोरोना वायरस की रोकथाम के लिए सरकार की ओरसे जनहित में लगाए गए करफ्यू दौरान फ्रंट लाइन में काम कर रहे सफ़ाई कर्मचारी तथा पुलिस कर्मचारियों की सेहत की जांच की गई। कर्मचारीओं की सेहत की जांच मुख्यमंत्री पंजाब के राजनैतिक सलाहकार विधायक संगत सिंह गिलजियां की ओर से शुरू किए गए मोबाइल अस्पताल की टीम की ओर से की गई।

Advertisements

नगर कौंसल उड़मुड़ में आयोजित इस कैंप दौरान डा. बलविंदर सिंह, तीर्थ सिंह, जगजीत सिंह की टीम ने थाना टांडा की पुलिस टीम के साथ नगर कौंसल के सफ़ाई कर्मियों तथा अन्य स्टाफ़ सदस्यों की सेहत की जांच की। इस मौके टीम की ओर से कर्मचारीओं को शारीरिक इम्युनिटी बढ़ाने के लिए दवाईयां भी दी गई। इस मौके डाक्टरों की टीम ने पुलिस तथा सफ़ाई कर्मचारियों को अपनी ड्यूटी दौरान बीमारियों से बचने के लिए ज़रूरी निर्देशों से भी अवगत करवाया। कोरोना वायरस से बचने के लिए समाजिक दूरी बनाये रखना, मास्क पहनना तथा अपने हाथों को साबुन या सैनिटाइजऱ के साथ रखने तथा संतुलित आहार लेने के लिए प्रेरित किया। इस मौके मौजूद विधायक गिलजियां ने कहा कि फ्रंट लाइन पर काम कर रहे इन योद्धाओं का सरकार पूरा ध्यान रख रही है।

इस दौरान प्रबंधक एडवोकेट दलजीत सिंह गिलजियां ने बताया कि यह मिशन लगातार जारी रहेगा। इस मुश्किल की घड़ी में सेवाएं दे रहे सफ़ाई कर्मचारी तथा ाव्य विभाग के कर्मचारीओं की सेहत की जांच भी करवाई जाएगी। उन्होंने कर्मचारियों को मास्क तथा सैनिटाइजऱ दिए जा रहे हैं। इस मौके ईओ कमलजिंदर सिंह, थानामुखी इंस्पैक्टर हरगुरदेव सिंह, पार्षद गुरसेवक मार्शल, ठेकेदार परमिंदर सिंह, ठेकेदार मुनीश जौहल, रशपाल राणा, गिन्नी अरोड़ा व कौंसल का स्टाफ भी मौजूद था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here