मुश्किल दौर में धार्मिक संस्थाओं की तरफ से की जा रही सेवाएं सराहनीय: मरवाहा

-मईया जी असीं नौकर तेरे प्रबंधक कमेटी की सेवाओं को कैबनिट मंत्री अरोड़ा ने सराहा

Advertisements

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़)। लोगों की सेवा में धार्मिक संस्थाओं का अहम योगदान है। उक्त बात पंजाब के कैबनिट मंत्री व होशियारपुर के विधायक सुंदर शाम अरोड़ा के आह्वान पर मईया जी असीं नौकर तेरे प्रबंधक कमेटी के को स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित करने पहुंचे इम्प्रूवमैंट ट्रस्ट के चेयरमैन एडवोकेट राकेश मरवाहा ने कही। इस अवसर पर उनके साथ कुलदीप सैनी प्रधान गोबिंद गौधाम गऊशाला आदमवाल रोड, हरीश कुमार शर्मा, महिंदरपाल आदि उपस्थित थे। उन्होंने कहा कि होशियारपुर छोटी काशी के नाम से प्रसिद्ध है। यहां पर श्रद्धापूर्वक सेवा करने वाली समाजिक व धार्मिक संस्थाएं बहुत है जो कि कभी भी मानवता की सेवा के लिए पीछे नहीं रहती।

उन्होंने कहा कि कैबनिट मंत्री सुंदर शाम अरोड़ा खुद आना चाहते थे लेकिन बैठक के लिए कहीं बाहर जाने के कारण वह नहीं आ सके। एडवोकेट मरवाहा ने कहा कि कोरोना वायरस के चलते इस समय केवल भारत ही नहीं बल्कि पुरा विश्व प्रभावित हुआ है। ऐसे समय में धार्मिक संस्थाओं की तरफ से की जा रही सेवा सराहनीय है। इस दौरान उन्होंने प्रबंधक कमेटी के प्रधान शाम लाल, मीडिया प्रभारी अश्विनी छोटा व अन्य सदस्यों को स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया वहीं कुछ आर्थिक सहायता भी सौंपी।

इस अवसर पर प्रबंधक कमेटी के प्रधान शाम लाल व मीडिया प्रभारी अश्विनी छोटा ने बताया कि पिछले 41 दिनों से लंगर की सेवा जारी है और इसके साथ साथ शाम को विभिन्न नाकों पर उपस्थित पुलिस मुलाजिमों को चाय पहुंचाई जाती है। उन्होंने कैबनिट मंत्री सुंदर शाम अरोड़ा, इम्प्रूवमैंट ट्रस्ट के चेयरमैन एडवोकेट राकेश मरवाहा का धन्यवाद किया। इस अवसर पर शाम लाल, विजय कश्यप, राकेश शर्मा, अश्विनी छोटा, महिंदरपाल गुप्ता, दिनेश गुप्ता, राज कुमार, साहिल वधवा, मोहन धामी, अंकुर तुलसी आदि उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here