अज्ञात बाइक सवारों ने एक घर पर की फायरिंग, मामला दर्ज कर पुलिस ने शुरु की जांच

तलवाड़ा (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: प्रवीण सोहल। तलवाड़ा में गत रात्रि 7 मई को बाइक सवार अज्ञात हमलावरों ने एक घर पर हवाई फायर किए और फरार हो गए। गोलियों की आवाज़ से पूरे क्षेत्र में दहशत का माहौल व्याप्त हो गया। पुलिस ने सूचना मिलते ही इलाके में नाकाबंदी करके मामले की जांच शुरु कर दी थी। हमलावरों की संख्या 4-5 बताई जा रही है तथा वे दो बाइकों पर सवार होकर आए थे और गोलियां चलाने के बाद फरार हो गए। पुलिस ने मौके पर से एक जिंदा कारतूस भी बरामद किया है।

Advertisements

हमलावरों ने 6 फायर किए, 6 के खोल व एक जिन्दा कारतूस मिला मिला: थाना प्रभारी भूषण सेखड़ी

घर के मालिक अमित राणा पुत्र रमेश चन्द ने पुलिस को दिए अपने बयान में बताया है कि रात करीब साढ़े 9 बजे वह अपने घर के भीतर खाना खा रहे थे, तो उन्हें फायरिंग की आवाज सुनाई दी। इस पर जैसे ही वह अपने घर का गेट खोल कर बाहर निकले तो देखा कि दो बाइक नजर आई जिन पर 4-5 लोग सवार थे, एक के हाथ में पिस्तौल था तथा उन्हें देखते ही हमलावर ने फायर दाग दिए तथा बाजार की तरफ भाग गए। इतने में शोर सुनकर आसपास के लोग भी वहां जमा हो गए और पुलिस को इसकी सूचना दी गई। अंधेरे के कारण हमलावरों की पहचान नहीं हो सकी। घटना की सूचना मिलने पर एएसआई राकेश कुमार, एचसी अशोक कुमार घटना स्थल पर पहुंचे तथा अमित राणा के बयान कलमबंद किए। पुलिस ने अज्ञात हमलावरों के खिलाफ धारा 336, 188, 269, 270, 271 आईपीसी तथा आर्म एक्ट 25/27-54-59 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

घटना के बाद आज 8 मई को सुबह सीआइए स्टाफ की टीम ने सतविंदर सिंह तथा अमनदीप के साथ घटना स्थल का जायजा लिया। पुलिस आसपास के सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रही है। बताया गया है कि जिसके घर पर अज्ञात लोगों ने फायरिंग की वह आदमी रमेश चंद सब्जी मंडी चौक पर चाय की छोटी सी खोखानुमा दुकान करता है। एसएचओ भूषण सेखड़ी ने बताया कि हमलावरों ने 6 फायर किए, जिनके खोल वरामद हुए हैं, सातवां जिन्दा कारतूस भी मिला है। घटना के पीछे हमलावरों की क्या मंशा हो सकती है संबंधी पूछे गए सवाल के जवाब में श्री सेखड़ी ने कहा कि अभी जांच प्रथम चरण में है, इसके बारे में जांच उपरांत ही कुछ कहा जा सकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here