आर.के ऑटोमोबाइल को तीसरी बार चोरों ने बनाया निशाना, यूनानी दवाखाना में भी सेंध

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: संदीप वर्मा। होशियारपुर-हरियाणा रोड पर करन विक्रम पैलेस के सामने स्थित आर.के ऑटोमोबाइल व खानदानी यूनानी दवाखाने के गत रात्रि 11 मई 2020 को चोरों ने अपने नापाक मनसूबों को अंजाम देते हुए दुकानों में चोरी की। चोर शटर में लगी सेंटर लाकिंग व दोनों तालों के अलावा अंदर की फीटिंग को तोडक़र दुकान में दाखिल हुए और चोरी को अंजाम दिया। दुकान के मालिक राकेश कटियाल ने बताया कि उन्हें उनके बेटे के दोस्त मयंक का फ़ोन आया जोकि सैर कर रहा था, ने देखा कि दुकान का शटर उखड़ा हुआ है। उसने तुरन्त अपने दोस्त को इसकी सूचना दी। उन्होंने तुरन्त मौके पर पहुंच कर थाना सदर को इसकी सूचना दी। वही इनकी दुकान से आगे श्री रघुनाथ मन्दिर के सामने हकीम फुरकान अहमद नदवी ने बताया कि वह सोमवार दोपहर 2 बजे दुकान को बन्द करके गए।

Advertisements

आज सुबह 6 बजे उन्हें उनके पड़ोसी का फ़ोन आया कि आपकी दुकान का शटर उखड़ा हुआ है। जब हकीम फुरकान अहमद नदवी ने आकर शटर को उठाया और अंदर जाकर देखा कि चोर गल्ले में पड़ी सारी नकदी उठा ले गए थे। उस रोड पर तैनात बबलू जोकि इस रोड पर चौंकीदार है ने बताया कि वह 2 बजे चौंकीदारी की गश्त पर था व चक्की की साइड देख रहा था कि उसे श्री राम मंदिर के सामने से शटर के उठाने की आवाज आई वह दौड़ कर आया तो देखा कि हकीम साहिब की दुकान का शटर उठा हुआ था व 5- 6 लडक़े उसे आता देख श्मशान घाट की ओर दौड़े। बबलू ने छोर मचाया विस्ल बजाई पर चोर भागने में कामयाब रहे। आज सुबह जब हकीम फुरकान एहमद को इसकी सूचना मिली तो उन्होंने अंदर आ कर देखा कि चोर गल्ले में पड़ी उनके मुताबिक 15 हजार की नकदी पर हाथ साफ कर गए।

मौके पर पहुंचे थाना सदर से एएसआई गुरदीप सिंह, एएसआई बलविंदर सिंह ने जांच शुरु कर दी थी तथा फिंगरप्रिंट एक्सपर्ट व आसपास से प्राप्त जानकारी के अलावा सी.सी.टी.वी. फुटेज को खंगालना शुरु कर दिया था। आरके ऑटोमोबाइलज़ में कितनी चोरी हुई इसके बारे में अभी जानकारी नहीं मिल पाई थी। क्योंकि, चोरों ने शटर को इतनी बुरी तरह से उखाड़ा था कि वो खुल नहीं रहा था। जिसके लिए शटर मकेनिक को बुलाया जा रहा था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here