डाक्टर और स्टाफ की रिपोर्ट नैगेटिव आने से राहत, 15 से एसपीएन अस्पताल में शुरू होगी ओ.पी.डी

मुकेरियां (द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: सचिन। बीते दिनों तलवाड़ा से इलाज के लिए आये किसी कोरोना संक्रमित मरीज़ के संपर्क में आए एसपीएन चैरिटेबल अस्पताल मुकेरियां के डाक्टरों और स्टाफ की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई हैं और अस्पताल इलाज के लिए बिल्कुल सुरक्षित है।

Advertisements

इन विचारों को प्रकट करते हुए एसपीएन चैरिटेबल अस्पताल की प्रशासनिक समिति के अधिकारी जंगी लाल महाजन और बरजिंदर अग्रवाल ने कहा कि अस्पताल के डाक्टरों और स्टाफ की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आने से इलाका निवासियों ने राहत महसूस की है क्योंकि बड़ी संख्या में इलाका निवासी आम बीमारियों के लिए एसपीएन अस्पताल की सेवाएं लेते हैं और उनका बड़ा विश्वास बना हुआ है।

उन्होंने बताया कि किसी भी मरीज को प्राथमिक सहायता प्रदान करना और उसका इलाज करना डाक्टरों का कर्तव्य है और डा. वी.पी.सिंह के नेतृत्व में अस्पताल की पूरी टीम अपनी ड्यूटी बाखूबी निभा रही है। उन्होंने बताया कि अस्पताल को रोज़ाना पूरी तरह से सैनेटाइज़ किया जाता है और स्वास्थय विभाग की तरफ से जारी हिदायतों के मुताबिक हर तरह की सुरक्षा अपनाई जा रही है। उन्होंने इलाका निवासियों से अपील की कि किसी किस्म की अफवाह की तरफ ध्यान न दें और अपने रोगों के लिए एसपीएन अस्पताल की ओ.पी.डी. का भरभूर लाभ लें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here