होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: संदीप वर्मा। होशियारपुर के वार्ड नंबर 2 के तहत पड़ते मोहल्ला सुखियाबाद चो पार में एक बहुत ही दुखद घटना घटने का समाचार प्राप्त हुआ है। मोहल्ले में एक दंपत्ति ने आत्महत्या कर ली और इसकी जानकारी उस समय मिली जब पड़ोसियों ने घर में कोई भी हलचल न होती देख घर के दरवाजे खोले और देखा कि दोनों की मृत पड़े हुए हैं। इस पर उन्होंने तुरंत पुलिस को इसकी सूचना दी। मोहल्ला निवासियों एवं प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार सुखियाबाद निवासी दलजीत कौर पत्नी जसवीर जैली चो पार बाबा जी के मंदिर के समीप रहते थे। आसपास के लोगों ने बताया कि गत दिवस महिला दलजीत कौर ने घर की छत से छलांग लगा दी थी तथा इस पर हुई जोरदार आवाज के बाद जब मोहल्ला निवासी इकट्ठा हुए तो उतनी देर तक पति जसवीर जैली उसे घायल अवस्था में लेकर घर के भीतर जा चुका था।

Advertisements

इसके बाद मोहल्ला निवासियों ने सोचा कि यह पहले भी ऐसा कदम उठा चुके हैं और किसी ने इस बात को गंभीरता से नहीं लिया। इसके बाद आज 23 मई को जब देर सायं तक घर का न तो दरवाजा खुला और न ही दुकान का शटर उठा तो मोहल्ला निवासियों को कुछ शंका होने लगी। इस पर मोहल्ले में हलवाई की दुकान करने वाले इंद्र शाह ने मोहल्ले के गणमान्य लोगों को इस बात की जानकारी दी और दुकान का शटर खोलकर देखा गया तो लोगों ने देखा कि पहली मंजिल पर दलजीत का शव पड़ा था और उससे ऊपरी मंजिल पर जैली का शव था। इस पर लोगों ने इस बात की जानकारी तुरंत पुलिस को दी। थाना सदर के प्रभारी इंस्पैक्टर तलविंदर कुमार ने पुलिस पार्टी के साथ मौके पर पहुंचकर जांच शुरु कर दी थी। मृतक जैली से पुलिस को एक सुसाइड भी बरामद हुआ। जिसमें उसने काफी कुछ लिखा था और पुलिस इसकी जांच में जुटी थी। इस घटना के सामने आने से मोहल्ले में पूरी तरह से दहशत का माहौल व्याप्त था और हर कोई घटना पर दुख जाहिर कर रहा था।

इंस्पैकटर तलविंदर कुमार ने बताया कि सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शवों को कब्जे में लेकर जांच शुरु कर दी है तथा सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है, जिसके आधार पर जांच शुरु कर दी गई है। एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि जांच उपरांत ही मौत के असली कारणों का पता चल पाएगा। पता चला है कि दंपत्ति पर करीब साढे 4 लाख रुपये का कर्ज था और अकसर ही इसे लेकर उनमें पारिवारिक कल्ह रहती थी। फिलहाल पुलिस ने मामले की जांच शुरु कर दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here