अन्त तक लड़ेंगे नीले कार्ड धारकों की लड़ाई, इंसाफ न मिलने पर जाएंगे अदालत: तलवाड़

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़)। कोरोना महामारी में सहायता के नाम पर राजनीतिक रंजिश निकालने की परंपरा धातक सिध्द हो सकती है। जिन नीले कार्ड धारकों को नीले कार्डों पर मार्च महीने तक राशन मिलता रहा, अब उन्ही नीले कार्ड धारकों के नाम सूचियों से काट दिए गए हैं, जिस से लोगों में आक्रोश का भावना पैदा हो रही है। उपरोक्त शब्द भाजपा महिला मोर्चा की प्रदेश सचिव नीति तलवाड़ ने आज अलग अलग गांवों में नीले कार्ड धारकों, जिन का नाम सूचियों से काट दिया गया है, उन की समस्याओं को सुनने के अवसर पर कहे।

Advertisements

नीति तलवाड़ ने कहा कि वो नीले कार्ड धारक, जिन का नाम सूचियों से काट दिया गया हैं, उन में से बहुत सी बहनें विधवा हैं, जिन का कोई सहारा नहीं है। उन्होने कहा कि कुछ परिवार तो ऐसे भी हैं, जिन के घरों में खाना बनाने के लिए पर्याप्त बर्तन भी नहीं है। नीति तलवाड़ ने कहा कि हर गांव से ऐसी सूची प्राप्त कर इंसाफ मिलने तक उन के हक के लिए लड़ाई लड़ी जाएगी।

नीति तलवाड़ ने कहा कि अगर प्रशासन से राजनीतिक दबाव के चलते इंसाफ न मिला, तो वो अदालत का दरवाजा खटखटाने से भी गुरेका नहीं करेंगे। इस अवसर पर ऊषा रानी पंच, प्रवीण सैनी मोना, परमिंदर सागर, इन्द्रजीत सैनी, सुखविंदर सिंह काका, पाल सिंह व अन्य गांव वासी भी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here